हेमा मालिनी की स्टेज परफॉर्मेंस देखना पसंद नहीं करते धर्मेंद्र, इंटरव्यू में बताई थी वजह

हेमा मालिनी ने सिमी गरेवाल के चैट शो पर बताया था कि धर्मेंद्र ने आज तक उनकी एक भी स्टेज परफॉर्मेंस नहीं देखी है और न ही देखना पसंद करते हैं।

hema malini, dharmendra
बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी और धर्मेंद्र (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने फिल्म ‘सपनों का सौदागर’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था। इसके बाद हेमा मालिनी बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में नजर आईं। एक्टिंग के साथ-साथ हेमा मालिनी एक बेहतरीन डांसर भी हैं। उन्होंने फिल्मों में अपनी डांसिंग स्किल दिखाने के साथ-साथ स्टेज पर भी अपने डांस से लोगों का खूब दिल जीता था। खास बात तो यह है कि हेमा मालिनी के स्टेज परफॉर्मेंस खूब लोकप्रिय भी होते थे। लेकिन उनके पति और बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र को हेमा मालिनी के स्टेज परफॉर्मेंस देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

हेमा मालिनी ने पति धर्मेंद्र से जुड़ी इस बात का खुलासा खुद सिमी गरेवाल के चैट शो में किया था। हेमा मालिनी ने बताया था कि धर्मेंद्र ने कभी भी उनकी स्टेज परफॉर्मेंस नहीं देखी है। इस बारे में एक्ट्रेस का कहना था, “वह परंपराओं को बहुत मानते हैं। उन्होंने आज तक मेरी एक भी स्टेज परफॉर्मेंस नहीं देखी है, भले ही वह परफॉर्मेंस कितनी भी लोकप्रिय क्यों न हो गई हों।”

हेमा मालिनी ने बात की वजह जाहिर करते हुए आगे बताया, “धर्म जी को लगता है कि मैं स्टेज पर बुहत अलग दिखती हूं। स्टेज पर मुझे देखकर उन्हें महसूस होता था कि मैं उनसे नाता नहीं रखती हूं। उनका मानना है कि मैं स्टेज पर कुछ और ही होती हूं और कुछ ज्यादा ही अलग लगती हूं, जिससे वह उसे देखना भी पसंद नहीं करते हैं।” बता दें कि धर्मेंद्र अपनी बेटी ईशा देओल के भी डांस सीखने के खिलाफ थे।

इस बात का खुलासा भी खुद हेमा मालिनी ने किया था। उन्होंने एक रिएलिटी शो पर बताया था, “ईशा एक प्रोफेशनल डांसर बनना चाहती थी और बॉलीवुड में भी कदम रखना चाहती थी। लेकिन धर्मेंद्र जी को बिल्कुल भी पसंद नहीं था कि उनकी बेटियां बॉलीवुड में डेब्यू करें या डांस करें। वह इन चीजों के खिलाफ थे।”

धर्मेंद्र के बारे में बात करते हुए हेमा मालिनी ने आगे बताया था, “लेकिन जब उन्हें पता चला कि मैं कैसा नृत्य करती हूं और लोग भी मुझे इस चीज के लिए सराहते हैं। तब जाकर उनके ख्याल बदले और उन्होंने अपनी बेटियों को डांसिंग और एक्टिंग की अनुमति दे दी।” बता दें कि ईशा देओल व अहाना देओल की जिंदगी में एक पल ऐसा भी था, जब वह पिता के सामने जींस नहीं पहन सकती थीं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट