जब प्रेग्नेंट हेमा मालिनी से मिलने स्टूडियो पहुंच गईं धर्मेंद्र की मां, देखते ही एक्ट्रेस ने छुए पैर; कुछ ऐसी थी मुलाकात

हेमा मालिनी की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर धर्मेंद्र की मां उनसे मिलने के लिए डबिंग स्टूडियो में पहुंच गई थीं।

hema malini, dharmendra
बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी और धर्मेंद्र (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। दोनों की मुलाकात फिल्म के प्रीमियर पर हुई थी और साथ शूटिंग करते-करते ही वे एक-दूसरे के करीब आ गए थे। जिस वक्त हेमा मालिनी की शादी धर्मेंद्र से हुई, उस वक्त एक्टर पहले से ही शादी-शुदा थे और उनके चार बच्चे भी थे। हालांकि हेमा मालिनी से भी धर्मेंद्र के माता-पिता के संबंध अच्छे थे। जब हेमा मालिनी पहली बार गर्भवती हुईं तो धर्मेंद्र की मां बिना किसी को बताए ही एक्ट्रेस से मिलने डबिंग स्टूडियो पहुंच गई थीं।

हेमा मालिनी ने इस बात का खुलासा खुद रेडिफ को दिए इंटरव्यू में किया था। धर्मेंद्र की मां के बारे में बात करते हुए हेमा मालिनी ने कहा था, “धर्म जी की मां सतवंत कौर बहुत ही प्यारी और दयालू इंसान हैं। मुझे याद है वह दिन, जब मैं पहली बार प्रेग्नेंट हुई थी तो वह मुझसे मिलने के लिए बिना किसी को बताए ही जुहू के डबिंग स्टूडियो में पहुंच गई थीं।”

हेमा मालिनी ने सास सतवंत कौर से हुई मुलाकात का जिक्र करते हुए आगे बताया था, “उन्होंने इस बारे में घर में किसी को भी नहीं बताया था। मैंने भी उन्हें देखते ही उनके पैर छुए और उन्होंने मुझे गले से लगा लिया। उन्होंने कहा, ‘बेटा खुश रहो।’ मुझे इस बात से खुशी थी कि वे लोग मेरे साथ खुश हैं।” बता दें कि हेमा मालिनी के परिवार और धर्मेंद्र के परिवार के संबंध भी काफी अच्छे थे।

अपने पिता और अपने ससुर के बारे में बात करते हुए हेमा मालिनी ने कहा था, “धर्म जी के पिता केवल सिंह देओल अकसर चाय के लिए मेरे पिता और भाई से मिलने आते थे। हाथ मिलाने की जगह वे हाथों से कुश्ती करते थे और उन्हें हराने के बाद वह कहते थे, ‘तुम लोग घी-मक्खन-लस्सी खाओ। इडली और सांभर से ताकत नहीं आती है।”

हेमा मालिनी ने इंटरव्यू में बताया था कि वह कभी भी धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर से नहीं मिली हैं। लेकिन वह उनका बहुत सम्मान करती हैं। हालांकि हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल अपनी सौतेली मां से मिल चुकी हैं और खुद सनी देओल ने ही बहन ईशा को मां से मिलवाया था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट