हर रात ऐसा लगता था मानो कोई मेरा गला दबा रहा हो- हेमा मालिनी ने किया था दावा, बदल लिया था घर

हेमा मालिनी ने बताया था कि जुहू के एक बंगले में उनके साथ अजीब हरकतें होने लगी थीं। उन्हें ऐसा महसूस होता था, जैसे कोई उनका गला दबा रहा हो।

hema malini, hema malini age,
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हेमा मालिनी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने अपनी फिल्मों और एक्टिंग से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। हेमा मालिनी ने राज कपूर की फिल्म ‘सपनों का सौदागर’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था। ऐसे में एक्ट्रेस को अपने परिवार के साथ मुंबई शिफ्ट होना पड़ा था, जहां उन्हें रहने के लिए जुहू में एक बंगला दिया गया था। लेकिन इस दौरान हेमा मालिनी के साथ कुछ ऐसी घटनाएं हुईं, जिसे सुनकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। एक्ट्रेस को रोज रात को यह महसूस होता था कि कोई उनका गला दबा रहा है।

साल 2018 में रेडिफ डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने बताया था कि वहां रहते हुए उन्हें सांस लेने तक की परेशानियां होने लगी थीं। इस बारे में एक्ट्रेस का कहना था, “सपनों का सौदागर’ की शूटिंग के वक्त हम अनंतस्वामी के घर में शिफ्ट हो गए थे, जो कि बांद्रा के मनावेंद्र अपार्टमेंट में था। यह फ्लैट काफी छोटा था, जिसका प्रयोग अकसर भानू अथैया ड्रेस के ट्रायल के लिए करती थीं।”

हेमा मालिनी ने अपना डरावना अनुभव साझा करते हुए आगे बताया था, “बाद में हम जुहू के एक बंगले में चले गए, जो कि 7th रोड पर था। लेकिन वह बंगला बाद में भूतिया निकला। हर रात को मुझे यह महसूस होता था कि कोई मेरा गला दबाने की कोशिश कर रहा है। मुझे सांस लेने में भी परेशानी होने लगी थी। मैं अपनी मां के साथ सोने लगी थी और उन्हें भी नजर आता था कि मैं कितनी ज्यादा परेशान हो रही हूं।”

हेमा मालिनी ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा था, “अगर ये चीजें मेरे साथ एक या दो बार हुई होतीं तो मैं इसे अनदेखा कर देती। लेकिन यह घटना मेरे साथ रोजाना रात को होने लगी थी। ऐसे में हमने अपना ही एक अपार्टमेंट खरीदने का फैसला कर लिया था।” बंगले से हेमा मालिनी किसी दूसरे घर में चली गई थीं, जहां मौजूद गैराज को उन्होंने अपना रिहर्सल हॉल बना लिया था।

बता दें कि हेमा मालिनी के अलावा भी कई बॉलीवुड कलाकार ऐसा अनुभव कर चुके हैं, उनमें रणवीर सिंह, अलाया फर्नीचरवाला, वरुण धवन और बिपाशा बसु शामिल हैं। अलाया फर्नीचरवाला ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि विदेश में वह जिस फ्लैट में रहती थीं, वहां उन्हें किसी के चलने की आवाजें आती थीं, साथ ही वहा का शावर भी अपने आप चालू हो जाता था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट