धर्मेंद्र से फोन पर बात करते-करते सो गई थीं हेमा मालिनी, बेटी ईशा देओल ने खोल दी थी पोल

हेमा मालिनी एक बार धर्मेंद्र बात करते हुए सो गई थीं। एक्टर को फोन पर हेमा के खर्राटे सुनाई देने लगे थे। एक्ट्रेस की बेटी ईशा देओल ने इस बात का खुलासा कपिल शर्मा शो पर किया था।

hema malini, dharmendra
बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी और धर्मेंद्र (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने करियर के पीक पर धर्मेंद्र से शादी करने का फैसला किया था। धर्मेंद्र पहले से शादीशुदा थे और उनका परिवार भी इसके समर्थन में नहीं था। इसलिए धर्मेंद्र ने शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन भी किया था। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी कई इवेंट्स में भी साथ नज़र आते हैं और अक्सर एक-दूसरे से प्यार का इजहार भी करते नजर आते हैं। लेकिन एक बार ऐसा हुआ था जब धर्मेंद्र से फोन पर बात करते हुए हेमा मालिनी सो गई थीं।

‘The Kapil Sharma Show’ में धर्मेंद्र की बेटी ने खुद ये बात शेयर की थी। ईशा देओल ने बताया था, ‘मां और मैं 2 मिनट से ज्यादा फोन पर बात नहीं कर सकते हैं। एक बार मां और पापा फोन पर बात कर रहे थे तो पापा को अचानक मम्मी के खर्राटे सुनाई देने लगे थे। पापा भी सोच रहे थे कि ये अचानक क्या सुनाई दे रहा है।’ ईशा की ये बात सुनकर शो पर मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं।

हेमा मालिनी अपनी सफाई पेश करते हुए कहती हैं, ‘क्या हुआ था कि मैं बहुत लंबे समय से काम कर रही थी। मैं बहुत थक चुकी थी। प्यार भरी बातें भी एक सीमित समय तक अच्छी लगती हैं। अब ये थोड़े न कि आप सारा दिन एक ही बात करती रहें।’ ईशा बताती हैं, ‘मेरी एक दोस्त की आवाज भी बिल्कुल मेरी तरह थी तो जब भरत तख्तानी ज्यादा फोन पर बात करना चाहते थे तो मैं उसे फोन दे देती थी क्योंकि मुझसे बहुत ज्यादा लंबी बातें फोन नहीं होती हैं। अब सारा दिन क्या चीज बताते रहोगे कि क्या कर रहे हो और कैसे कर रहे हो?’

हेमा ने ‘सिमी गरेवाल’ के शो पर बताया था कि धर्मेंद्र उनके परिवार की बहुत चिंता करते थे। जब भी धर्मेंद्र मुंबई आते थे तो उनसे जरूर मुलाकात करते थे। हेमा ने बताया था, ‘धर्मेंद्र को पसंद नहीं था कि उनकी बेटी जीन्स पहना करें। इसलिए मेरी दोनों बेटियां पिता के आने से पहले सलवार-कमीज पहन लिया करती थीं। हालांकि उनके निकलते ही दोनों एक बार फिर जीन्स में आ जाती थीं। धर्मेंद्र को जीन्स से दिक्कत कुछ नहीं होती थी, बस उन्हें ये पसंद नहीं थीं।’

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट