देव आनंद संग शूटिंग करते वक्त बुरी तरह से डर गई थीं हेमा मालिनी, लगीं थीं रोने और चिल्लाने; जानें क्या था मामला

हेमा मालिनी ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि देव आनंद संग शूटिंग करते वक्त वह बुरी तरह से डर गई थीं।

hema malini, dev anand
देव आनंद संग शूटिंग करते वक्त घबरा गई थीं हेमा मालिनी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। हेमा मालिनी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म ‘सपनों का सौदागर’ से की थी। अपने करियर में हेमा मालिनी ने देव आनंद के साथ भी कई फिल्मों में काम किया था, उनकी फिल्मों में ‘जॉनी मेरा नाम’ भी शामिल है। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के वक्त हेमा मालिनी बुरी तरह से डर गई थीं। इतना ही नहीं, वह चिल्ला-चिल्लाकर रोने भी लगी थीं।

हेमा मालिनी ने इस बात का खुलासा साल 2019 में नेशनल हेराल्ड को दिए इंटरव्यू में किया था। हेमा मालिनी ने इस बारे में बात करते हुए कहा था, “मेरी मां देव साहब की बहुत बड़ी फैन थीं, ऐसे में मैं उनका नाम सुनते हुए और उनकी फिल्में देखते हुए ही बड़ी हुई हूं। लेकिन किसे पता था कि एक दिन मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिलेगा?”

हेमा मालिनी ने देव आनंद के बारे में बात करते हुए आगे कहा था, “मैंने अपने करियर की शुरुआत लेजेंड राज कपूर के साथ की थी। जब मुझे देव साहब की ‘जॉनी मेरा नाम’ मिली तो मैंने इसके लिए तुरंत हां कर दी, लेकिन आप यह समझ सकते हैं कि मैं उस वक्त बहुत ही ज्यादा घबराई हुई थी। लेकिन देव साहब और विजय साहब, दोनों ने ही मेरा बहुत ख्याल रखा था।”

बता दें कि ‘जॉनी मेरा नाम’ में एक गाना ‘वादा तो निभाया’ था, जिसकी शूटिंग बिहार के राजगीर में हुई थी। लेकिन इस दौरान शूटिंग देखने के लिए आई भीड़ बेकाबू हो गई थी, ऐसे में देव आनंद को एक्ट्रेस का काफी ख्याल रखना पड़ा था। शूटिंग के दौरान हुए हादसे को याद करते हुए हेमा मालिनीने बताया था, “हम एक केबल कार में शूटिंग कर रहे थे, लेकिन सेंटर पर पहुंचते ही वह रुक गई।”

हेमा मालिनी ने उस घटना को याद करते हुए आगे कहा, “जैसे ही मैंने नीचे की ओर देखा, मैंने वहां गहरी खाई पाई। मैं बुरी तरह से डर गई थी। लेकिन इस दौरान देव साहब ने मेरा ख्याल रखा और टीम ने जल्द से जल्द हमें नीचे उतारा। बाद में हमें पता चला था कि यह एक फैन द्वारा किया गया प्रैंक था।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट