scorecardresearch

हेमा मालिनी ने मुंबई के ट्रैफिक और गड्ढों पर जताई चिंता, बोलीं- मैं डरती हूं जब…

हेमा मालिनी (Hema Malini)मुंबई के ट्रैफिक और सड़कों में हो रहे गड्ढों को लेकर काफी परेशान है और इसको लेकर उन्होंने चिंता भी जताई है।

हेमा मालिनी ने मुंबई के ट्रैफिक और गड्ढों पर जताई चिंता, बोलीं- मैं डरती हूं जब…
बीजेपी सांसद हेमा मालिनी। (Express file photo)

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini)मुंबई के ट्रैफिक और सड़कों में हो रहे गड्ढों को लेकर काफी परेशान है और इसको लेकर उन्होंने चिंता भी जताई है। उन्होंने मुंबई की सड़कों पर गड्ढे देखकर अपने बीते दिनों को याद किया है, जब वह फिल्म के सेट पर मुंबई आया करती थीl अभिनेत्री और नेता हेमा मालिनी ने मुंबई की सड़कों का हाल देखकर निराशा व्यक्त की है।

बता दें कि हाल ही में उन्हें एक जगह से दूसरी जगह तक पहुंचने में करीब 2 घंटे लग गए थे, जिससे वे काफी परेशान हो गई थी और इसी के बाद उन्होंने अपना दर्द बयां किया।

मुंबई की सड़कों हाल है बेहाल- दरअसल हाल ही में हेमा ने ई-टाइम्स संग खास बात चीत में कहा कि मैं सोच भी नहीं सकती कि एक प्रेग्नेंट महिला किस तरह इस मुंबई की सड़कों पर मौजूद गड्ढों में ट्रैवल करेगी। मैं बतौर मुंबईवासी यह आपत्ति होने के नाते यह शिकायत कर रही हूं। पुलिस का काम है ट्रैफिक को कन्ट्रोल करना। रोड पर चल रही सवारियों को गाइड करना। आज मुझे फर्स्ट हैंड एक्स्पीरियंस मिला, जब मुझे मीरा रोड से अपने जुहू वाले घर तक आने में दो घंटे का समय लग गया।

घर से निकलने में लगता हैं डर- हेमा मालिनी ने आगे कहा कि मैं जब भी घर के बाहर जाने का सोचती हूं तो डरती हूं क्योंकि इतनी भीड़ और ट्रैफिक होता है। दिल्ली और मथुरा में भी बहुत ट्रैफिक है। लेकिन वहां पहले से अब चीजें काफी बेहतर हो रही हैं। उन्होंने दुख जताते हुए कहा- मैं पहले भी मुंबई में ट्रेवल करती थी लेकिन अब चीजें काफी बदल गई है। मुंबई क्या था और अब क्या हो गया है।

इस फिल्म से किया था हेमा ने डेब्यू- ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने कम उम्र में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। हेमा ने राज कपूर के साथ फिल्म सपनों का सौदागर से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने सीता और गीता, शोले, नसीब, सत्ते पर सत्ता और बागबान जैसी फिल्मों में काम किया है। आखिरी बार राजकुमार राव और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म शिमला मिर्ची में देखा गया था। हेमा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम है। हेमा मालिनी मथुरा से भारतीय जनता पार्टी की सांसद भी हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट