ताज़ा खबर
 

हेमा मालिनी के अंधेरी वाले गोडाउन में हुई चोरी, 90,000 का सामान गायब

हेमा मालिनी के अंधेरी वाले घर के गोडाउन में हुई चोरी। नौकर पर इस घटना को अंजाम देने का शक।

हेमा मालिनी के अंधेरी वाले घर में हुई चोरी।

जहां एक तरफ इस समय हेमा मालिनी रशिया में अपने फैंस के प्यार को एंज्यॉय कर रही हैं वहीं उनके अंधेरी वाले घर के गोडउन में चोरी हो गई है। जी हां आपने सही पढ़ा। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस के गोडाउन में चोरी हुई है और 90,000 रुपए की कीमत वाले कॉस्ट्यूम और रंगमंच का सामान चुराया गया है। एक्ट्रेस इस जगह का इस्तेमाल अपने कॉस्ट्यूम, रंगमंच के सामान, नकली ज्वैलरी और डांस शो या शूट से संबंधित सामान को रखने के लिए करती हैं।

जुहू पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। उन्हें शक है कि हेमा के नौकर का इस चोरी में हाथ हो सकता है। गोडाउन सी सफाई करने का जिम्मा उसके ऊपर ही था और वो पिछले पांच दिनों से गायब है। एक्ट्रेस ने कहा- इस समय मैं इसपर कोई कमेंट नहीं करना चाहती हूं क्योंकि यह हमारे खुद के स्टाफ ने किया है। जो चीजें चोरी की गई हैं उन्हें शूट औऱ शो में इस्तेमाल किया जाता था।

हेमा के मैनेजर ने जब गोडाउन से चीजों को गायब देखा तब उन्होंने इसकी शिकायत जुहू पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई। जब उन्होंने नौकर से संपर्क करने की कोशिश की तो उसका नंबर पहुंच से बाहर आ रहा था।

पुलिस का कहना है कि नौकर को नकली ज्वैलरी असली लगी होंगी इसलिए उसने 90,000 रुपए के सामान की चोरी की। स्टेज शो में इस्तेमाल किए जाने वाले कुछ एंटीक स्टैच्यू, रंगमंच का सामान औऱ कुछ कपड़े गायब हैं। आरोपी नौकर घर में काफी लंबे समय से काम कर रहा था। चोरी का केस रजिस्टर कर लिया गया है और नौकर की तलाश की जा रही है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अपनी शादी की तारीख भूलीं ट्विंकल खन्ना, सोच में पड़ गए अक्षय..अब मेरा क्या होगा?
2 Judwaa 2 Box Office Collection Day 6: दुनियाभर में ‘जुड़वा 2’ का धमाका….. 200 करोड़ के क्लब में होगी एंट्री!
3 बाहुबली स्टार प्रभास और अनुष्का शेट्टी कर सकते हैं दिसंबर में सगाई!