ताज़ा खबर
 

हेमा मालिनी के अंधेरी वाले गोडाउन में हुई चोरी, 90,000 का सामान गायब

हेमा मालिनी के अंधेरी वाले घर के गोडाउन में हुई चोरी। नौकर पर इस घटना को अंजाम देने का शक।

हेमा मालिनी के अंधेरी वाले घर में हुई चोरी।

जहां एक तरफ इस समय हेमा मालिनी रशिया में अपने फैंस के प्यार को एंज्यॉय कर रही हैं वहीं उनके अंधेरी वाले घर के गोडउन में चोरी हो गई है। जी हां आपने सही पढ़ा। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस के गोडाउन में चोरी हुई है और 90,000 रुपए की कीमत वाले कॉस्ट्यूम और रंगमंच का सामान चुराया गया है। एक्ट्रेस इस जगह का इस्तेमाल अपने कॉस्ट्यूम, रंगमंच के सामान, नकली ज्वैलरी और डांस शो या शूट से संबंधित सामान को रखने के लिए करती हैं।

जुहू पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। उन्हें शक है कि हेमा के नौकर का इस चोरी में हाथ हो सकता है। गोडाउन सी सफाई करने का जिम्मा उसके ऊपर ही था और वो पिछले पांच दिनों से गायब है। एक्ट्रेस ने कहा- इस समय मैं इसपर कोई कमेंट नहीं करना चाहती हूं क्योंकि यह हमारे खुद के स्टाफ ने किया है। जो चीजें चोरी की गई हैं उन्हें शूट औऱ शो में इस्तेमाल किया जाता था।

HOT DEALS
  • Honor 8 32GB Pearl White
    ₹ 14210 MRP ₹ 30000 -53%
    ₹1500 Cashback
  • jivi energy E12 8GB (black)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹280 Cashback

हेमा के मैनेजर ने जब गोडाउन से चीजों को गायब देखा तब उन्होंने इसकी शिकायत जुहू पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई। जब उन्होंने नौकर से संपर्क करने की कोशिश की तो उसका नंबर पहुंच से बाहर आ रहा था।

पुलिस का कहना है कि नौकर को नकली ज्वैलरी असली लगी होंगी इसलिए उसने 90,000 रुपए के सामान की चोरी की। स्टेज शो में इस्तेमाल किए जाने वाले कुछ एंटीक स्टैच्यू, रंगमंच का सामान औऱ कुछ कपड़े गायब हैं। आरोपी नौकर घर में काफी लंबे समय से काम कर रहा था। चोरी का केस रजिस्टर कर लिया गया है और नौकर की तलाश की जा रही है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App