ताज़ा खबर
 

अरबपति हैं हेमा मालिनी, मर्सिडीज जैसी गाड़ियों से चलती हैं; जानिये पति धर्मेंद्र के पास है कितनी प्रॉपर्टी

हेमा मालिनी के पास करोड़ों की संपत्ति है। उनके पास ढेर सारी चमचमाती गाड़ियां हैं, दौलत शौहरत है। इतना ही नहीं पति धर्मेंद्र की संपत्ति मिला कर उनके पास अरबों की दौलत है। इस बात का खुलासा ..

Hema Malini,, Hema Malini Age, Hema Malini wiki bio, Hema Malini networth, Sunny Deol Nethworthहेमा मालिनी और धर्मेंद्र (फोटो सोर्स- Indian Express)

फिल्म इंडस्ट्री की ‘ड्रीमगर्ल’ हेमा मालिनी की एक्टिंग और डांस के फैंस आज भी लोग हैं। एक्ट्रेस हेमा मालिनी आज एक सफल पॉलिटीशियन भी हैं। इसी के साथ ही वह अपना घर परिवार भी बखूबी संभालती हैं। इतना ही नहीं अपनी फिटनेस का भी उन्हें खयाल रहता है। 72 साल की हेमा मालिनी का लाइफ स्टाइल बेहद शानदार है। उनके डेली रुटीन से लेकर लाइफ लक्जरी तक सब सेट है।

हेमा मालिनी के पास करोड़ों की संपत्ति है। उनके पास ढेर सारी चमचमाती गाड़ियां हैं, दौलत शौहरत है। इतना ही नहीं पति धर्मेंद्र की संपत्ति मिला कर उनके पास अरबों की दौलत है। इस बात का खुलासा हेमा मालिनी ने खुद किया था। जब हेमा ने मथुरा से लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दिया था उसमें उन्होंने शपथ पत्र भी लगाया था, जिसमें सारी जानकारी दी गई थी।

हेमा मालिनी ने साल 2013-14 में 15 लाख 93 हजार रुपए की कमाई की थी। 2014-15 में उन्होंने 3 करोड़ 12 लाख रुपये, 2015-16 में 1 करोड़ 9 लाख रुपये, 2016-17 में 4 करोड़ 30 लाख रुपये कमाए थे।

वहीं साल 2017-18 में हेमा मालिनी ने 1 करोड़ 19 लाख रुपए कमाए थे और इसकी घोषणा इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में की थी। ऐसे में हेमा मालिनी ने 5 सालों में 9 करोड़ 87 लाख 55 हजार रुपये कमाए। संपत्ति के मामले में एक्टर धर्मेद्र भी अपनी पत्नी से कम नहीं हैं।

कमाई के मामले में धर्मेंद्र भी नहीं है हेमा से कम

धर्मेंद्र की कमाई का आंकड़ा 9 करोड़ 72 लाख 78 हजार रुपये रहा। धर्मेंद्र की बात करें तो उनके पास संपत्ति में उनकी एक गाड़ी है जो उन्होंने साल 1965 में खरीदी थी। धर्मेंद्र की कार उस वक्त उन्हें 7 हजार रुपए की पड़ी थी। वहीं धर्मेंद्र के पास रेंज रोवर और मारुति 800 भी है। ये सब मिला कर धर्मेंद्र के पास 123 करोड़ 85 लाख 12 हजार 136 रुपए की संपत्ति है।

तो वहीं हेमा मालिनी के पास भी दो चमचमाती गाड़ियां हैं। पहली है मर्सिडीज जिसे उन्होंने साल 2011 में खरीदा था। उस वक्त हेमा ने ये गाड़ी 33 लाख 62 हजार रुपए में खरीदी थी। वहीं उनके पास एक टोयोटा कार भी है जो हेमा मालिनी ने साल 2005 में खरीदी थी। इसकी कीमत 4 लाख 75 हजार रुपए थी।

Next Stories
1 ‘किस चीज़ का पेशंट है राहुल गांधी’ डिबेट शो में पैनलिस्ट पर भड़कने लगे संबित पात्रा, पूछने लगे क्या है मिलान और बैंकॉक जाने का कारण
2 अनुष्का ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप तो विराट ने किया ये कमेंट
3 सुशांत केस: सुब्रमण्यम स्वामी ने पूछा था कहाँ तक पहुंची जांच; अब CBI ने दिया ऐसा ज़वाब
यह पढ़ा क्या?
X