ताज़ा खबर
 

Hello Movie Review: अपने खोए प्यार को ढूंढने निकले अखिल अक्कीनेनी, पढ़ें रिव्यू

Hello Telugu Movie Review: अपनी दूसरी फिल्म के जरिए दर्शकों के मन में गहरी छाप छोड़़ने के लिए तैयार है अखिल अक्कीनेनी।

Hello Movie Review: हैल्लो के जरिए खुद को साबित करना चाहते हैं अखिल अक्कीनेनी।

 Hello Movie Review: दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन अक्कीनेनी के छोटे बेटे अखिल अक्कीनेनी की फिल्म हैल्लो आज रिलीज हो गई है। यह उनकी दूसरी फिल्म है। उनकी डेब्यू फिल्म दर्शकों पर किसी तरह का जादू चलाने में नाकामयाब रही थी। इसी वजह से एक्टर को और उनके पिता को इससे काफी उम्मीदे हैं। फिल्म में लीड एक्ट्रेस कल्याणी प्रियदर्शन ने निभाया है। इसके अलावा जगपति बाबू, राम्या कृष्णा और अजय भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। विक्रम आर कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म के वेडिंग सॉन्ग को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

फिल्म की कहानी अविनाश (अखिल) के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने पहले प्यार की तलाश में भटक रहा है। इस प्यार से उसकी मुलाकात बचपन में हुई थी। अपनी दूसरी फिल्म के जरिए अखिल खुद को बॉक्स ऑफिस पर साबित करना चाहते हैं। फिल्म को उनके पिता नागार्जुन ने प्रोड्यूस किया है। वहीं अखिल को इस बात का पूरा विश्वास है कि कि यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी। निर्देशक विक्रम ने नागार्जुन के परिवार के साथ मनम की शूटिंग के दौरान भी काम किया है। फिल्म के साधारण से वेडिंग सॉन्ग को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस गाने के जरिए अखिल के टैलेंट को सामने लाने की कोशिश की गई थी जिसमें डायरेक्टर काफी हद तक सफल रहे थे।

अखिल ना केवल अभिनय और डांस कर सकते हैं बल्कि गाना भी गा सकते हैं। अमेरिका में एक प्रोमोशनल टूर के दौरान उन्होंने लाइव ऑडियंस के सामने गाना गाया था। अखिल के पिता नागार्जुन का मानना है कि हैल्लो अखिल के करियर को एक नया आयाम देगी। उनके ऊपर खुद को साबित करने का बहुत दबाव है। खासतौर से इसलिए क्योंकि उनकी डेब्यू फिल्म फ्लॉप हो गई थी। कुल मिलाकर इस फिल्म से एक्टर के साथ ही उनके पिता को काफी उम्मीदे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App