ताज़ा खबर
 

Hello Jee Trailer Out: ‘इस रूट की सभी लाइनें मस्त हैं’, रिलीज हुआ हेल्लो जी का ट्रेलर, गंदी बात 6 को टक्कर देगी ऑल्ट बालाजी की नई वेब सीरीज

सीरीज में आपको दो बॉलीवुड गाने भी सुनने को मिलेगी। एक गाना सीरीज के टाइटल से मेलखाता तो दूसरा कहानी से। आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' का गाना रिंग रिंग और दूसरा सनी लियोनी..

Hello Jee Trailer Out,hello jee Alt Balaji Web series, Gandhi Baat 6, Erotic Web series Gandi Baat 6,Alt Balaji की वेब सीरीज हेल्लो जी और गंदी बात सीजन 6

ऑल्ट बालाजी अपने व्यूवर्स के लिए एक से बढ़कर एक धमाकेदार वेबसीरीज ला रहा है। अब हेल्लो जी (Hello Jee) सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया गया है। ये सीरीज गंदी बात, देव-डी और और क्रश जैसे कंटेंट पर बेस्ड है। Hello Jee के मसालेदार ट्रेलर को एक कैप्शन के साथ शेयर किया गया है- हेल्लो जी में आपका स्वागत है, यहां हर एक सक्सेसफुल औरत के पीछे एक औरत का हाथ है। वुमेन गोल सेट करने आ रहे हैं जल्दी। कॉल उठाना मत भूलना क्योंकि इस रूट की सभी लाइनें मस्त हैं।

सीरीज में आपको दो बॉलीवुड गाने भी सुनने को मिलेगी। एक गाना सीरीज के टाइटल से मेलखाता तो दूसरा कहानी से। आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल’ का गाना रिंग रिंग और दूसरा सनी लियोनी का ‘हेल्लो जी’। कई फैंस इस सीरीज के ट्रेलर को देखने के बाद कह रहे हैं कि गंदी बात से पहले वह इस सीरीज को देखना चाहेंगे। तो कोई कह रहा है कि गंदी बात 6 और हेल्लो जी में अब टक्कर है।

ऑल्ट बाला जी की ये सीरीज 1 फरवरी को रिलीज हो रही है। जिसमें नायरा बैनर्जी, कल्याणी चैतन्य, अक्षया शेट्टी हैं मेन लीड में हैं। ट्रेलर में दिखाया जाता है कि चार महिलाएं किस तरह से एक दूसरे को सपोर्ट करती हैं और आगे बढ़ती हैं साथ ही खूब सारा पैसा कमाती हैं। लेकिन एक दिन वह एक मुसीबत में पड़ जाती हैं:-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

बता दें, एकता कपूर की इस नई सीरीज में एक्ट्रेस अक्षया शेट्टी सोनल के किरदार में हैं। अपने रोल को लेकर वह कहती हैं-वह ऐसी लड़की के किरदार में हैं जो कि फेयरनेस ओब्सेस्ड है। वह खुद की स्किन में कंफर्टेबल नहीं है। क्योंकि वह डार्क है। उसके लिए सबकुछ मैटर करता है सिर्फ गोरा होना।

स्पॉट बॉय के मुताबिक एक्ट्रेस बताती हैं कि उन्होंने इस सीरीज में काम करना क्यों पसंद किया। एक्ट्रेस ने बताया- ये शो महिलाओं से कहता है कि इंसिक्योरिटी का भाव छोड़ खुद से प्यार करना सीखो। तुम जैसे हो वैसे खुद को एक्सपेस्ट करो। एक समय में मैंने भी इस बातको समझा और खुद से प्यार करना शुरू किया। बस एक ये ही चीज मेरे लिए काफी थी।

Next Stories
1 सबरंग : जान्हवी कपूर को करना पड़ा किसानों का समर्थन
2 सबरंग: सिनेमाघर हुए आधे, मालिकों की गुहार ‘राधे राधे’; हजारों करोड़ रुपए का उद्योग एक फिल्म स्टार का मोहताज
3 सबरंग: रुपहला पर्दा-दिग्गजों की डुगडुगी
चुनावी चैलेंज
X