ताज़ा खबर
 

काजोल की Helicopter Eela का ट्रेलर रिलीज, बेटे के सपनों को पूरा करना चाहती है ये सिंगल मदर

Helicopter Eela Trailer Release: काजोल के फैन्स उनकी अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। काजोल को आखिरी बार साल 2015 में रिलीज हुई रोहित शेट्टी की फिल्म 'दिलवाले' में देखा गया था।

काजोल की फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

Helicopter Eela Trailer Release: बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की अपकमिंग फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ का ट्रेलर उनके जन्मदिन के मौके पर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म की कहानी सिंगल मदर और उसके बेटे विवान पर आधारित है। फिल्म में काजोल ईला नाम की महिला का किरदार अदा कर रही हैं जो अपने बेटे को लेकर ओवर प्रोटेक्टिव है। ट्रेलर में दिखाया जाता है कि ईला अपने बेटे के सपनों के खातिर अपने सपनों को छोड़ देती है, हालांकि उसके इस बर्ताव के कारण उसका बेटा घर छोड़ कर चला जाता है। फिल्म में काजोल सिंगल मदर होने के साथ ही गायिका भी हैं।

ट्रेलर को काजोल के पति अजय देवगन के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल के द्वारा शेयर किया गया है। कुछ समय पहले रिलीज किए गए इस ट्रेलर को 15 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 2 मिनट 46 सेकेंड के ट्रेलर में दिखाया गया है कि सिंगल मदर को बेटे के बड़े होने पर किन-किन परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है। फिल्म का निर्देशन प्रदीप सरकार ने किया है। फिल्म अजय देवगन और पेन इंडिया लिमिटेड के जयंतीलाल गाडा द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म के इस साल 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में काजोल के अलावा अभिनेत्री नेहा धूपिया में महत्वपूर्ण रोल में नजर आ रही हैं।

काजोल के फैन्स उनकी अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। काजोल को आखिरी बार साल 2015 में रिलीज हुई रोहित शेट्टी की फिल्म ‘दिलवाले’ में देखा गया था। इसके अलावा काजोल आनंद एल रॉय की फिल्म ‘जीरो’ में भी कैमियो करते हुए नजर आएंगी। फिल्म में शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ लीड भूमिका में हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App