ताज़ा खबर
 

Helicopter Eela Movie Review: मां-बेटे की खट्टी-मीठी तकरार दिखाती है काजोल की यह फिल्म

Helicopter Eela movie Review: फिल्म की कहानी सिंगल मदर और बेटे विवान पर आधारित है। काजोल ने फिल्म में ईला नाम की महिला का रोल अदा किया है।

Helicopter Eela movie Review: फिल्म में काजोल लीड भूमिका में हैं।

Helicopter Eela Movie Review: बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म की कहानी सिंगल मदर और बेटे विवान पर आधारित है। काजोल ने फिल्म में ईला नाम की महिला का रोल अदा किया है। जो अपने बेटे को लेकर काफी प्रोटेक्टिव है। जहां उसका बेटा जाता है ईला वही पहुंच जाती है। हेलीकॉप्टर ईला सिंगल मदर और बेटे की खूबसूरत कहानी है। फिल्म में काजोल के अलावा रिद्धि सेन और प्रदीप सरकार भी लीड भूमिका में हैं।

ईला(काजोल) अपने बेटे की जिम्मेदारी इतनी शिद्दत ने निभाती है कि वह अपनी खुशियों को कहीं पीछे छोड़ देती है। एक दिन ईला का बेटा विवान उसे सलाह देता है कि वह अपनी पढ़ाई पूरी कर सकती है। जिंदगी में कुछ रुचिकर कर सकती है। बेटे की सलाह से ईला बेहद खुश हो जाती है और वह फिर से कॉलेज जाने का फैसला करती है ताकि वह अपनी पढ़ाई पूरी कर सके। ईला अपने बेटे के ही कॉलेज में दाखिला ले लेती है।

कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब ईला और उसका बेटा विवान एक ही क्लास रुम में पढ़ते हैं। इस दौरान क्लास के अन्य स्टूडेंट्स ईला की उम्र का मजाक बनाते हैं। इस बात से परेशान होकर एक दिन विवान घर छोड़ने का फैसला लेता है। जिसके बाद ईला और विवान की लाइफ पूरी तरह से बदल जाती है।

काजोल।

अब फिल्म में नेहा धूपिया की एंट्री होती है। नेहा धूपिया काजोल को सलाह देती हैं कि किसी एक इंसान के पीछे अपनी पूरी लाइफ लगा देना ठीक है क्या? और फिर जब उसे घुटन महसूस होने लगे ये और ठीक है क्या? जिसके बाद ईला अपने सपनों को पूरा करने में जुट जाती है। क्या है ईला का सपना और मां बेटे के बीच होने वाली खट्टी-मीठी तकरार को देखने के लिए आपको सिनेमाघरों का रुख करना पड़ेगा। फिल्म के निर्माता काजोल के पति और एक्टर अजय देवगन हैं। ‘हेलीकॉप्टर ईला’ को क्रिटिक्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म को पांच में 2.5 स्टार्स दिए हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App