हम बहुत छोटे थे जब वह हमारी जिंदगी में आईं- हेलेन के लिए बोल पड़े थे अरबाज खान, सौतेली मां संग करते हैं ऐसा व्यवहार

अरबाज खान ने अपनी सौतेली मां हेलेन को लेकर कहा था कि वह जिस वक्त उनकी जिंदगी में आई थीं, वे लोग काफी छोटे थे।

helen, arbaaz khan
हेलेन संग अपने रिश्तों पर बोले अरबाज खान (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हेलेन ने अपने अंदाज और डांस से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। हेलेन साल 1980 में सलीम खान के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। हेलेन से शादी के वक्त सलीम खान पहले से ही शादी-शुदा थे और उनके चार बच्चे भी थे। शुरुआत में तो हेलेन को सलीम खान के परिवार ने नहीं स्वीकारा था, लेकिन धीरे-धीरे चीजें बिल्कुल ठीक हो गई थीं। अपने एक इंटरव्यू में अरबाज खान ने भी सौतेली मां को लेकर कहा था कि वह उनका बहुत सम्मान करते हैं।

अरबाज खान ने पिता सलीम खान की दूसरी पत्नी हेलेन के बारे में बात करते हुए कहा था, “यह मेरे पिता का निजी मामला है और मैं इसपर कुछ भी नहीं कह सकता हूं। हम बहुत छोटे थे, जब वह हमारी जिंदगी में आईं। मेरे पिता ने उन्हें एक स्टेटस दिया। मेरे माता-पिता ने इस स्थिति को कैसे संभाला था, यह उनका निजी मामला है।”

अरबाज खान ने हेलेन के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “हमने हेलेन आंटी को ज्यादा से ज्यादा सम्मान दिया है। हम उनका सम्मान करते हैं, क्योंकि वह हमारे पिता की जिंदगी का एक अहम हिस्सा हैं। हमने भी इस स्थिति को बड़े ही प्यार और गरिमा के साथ स्वीकार किया है। हम एक साथ रहते हैं, एक साथ खाते हैं। यह किसी मॉडर्न परिवार में भी संभव नहीं है। बच्चे भी दोनों मां का सम्मान करते हैं।”

बता दें कि सलीम खान ने भी अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि जैसे ही बच्चों को एहसास हुआ कि हेलेन उनकी मां की तरह ही बहुत अच्छी है, उन्होंने उन्हें स्वीकार कर लिया। इस बारे में मशहूर लेखक ने कहा, “उन्हें एहसास हो गया था कि हेलेन बहुत अच्छी इंसान हैं। उन्हें एहसास हुआ कि डैडी उन्हें पसंद करते हैं, मां भी उन्हें पसंद करती हैं तो वह एक परिवार ही हैं।”

सलीम खान ने सलमान खान और हेलेन के रिश्ते को लेकर भी बातचीत की। उन्होंने कहा, “सलमान भी हेलेन का काफी सम्मान करता है। मदर्स डे के मौके पर अगर वह सलमा के लिए कुछ खरीदता है तो वह वही चीजें हेलेन के लिए भी खरीदता है।” बता दें कि शुरुआत में सलमान खान भी पिता की दूसरी शादी के खिलाफ थे।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट