ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा के शो पर हेलेन ने सलमान खान को बताया सबसे फिट, पढ़ें किस मशहूर एक्टर को बताया लेट लतीफ

अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस हेलेन हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचीं थीं। इस शो में उन्होंने कपिल शर्मा के सवालों पर कई दिलचस्प खुलासे किये।

कपिल शर्मा शो पर आशा पारेख के साथ पहुंचीं हेलेन।
अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस हेलेन हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचीं थीं। इस शो में उन्होंने कपिल शर्मा के सवालों पर कई दिलचस्प खुलासे किये। कपिल ने उनसे पूछा, “आपके दौर से लेकर आज तक का सबसे अच्छी फिजीक वाला बॉलीवुड एक्टर कौन है?” हेलेन ने जवाब दिया, सलमान खान। इनका यह जवाब सुनकर सभी दर्शक हैरान रह गए। दरअसल दर्शकों को लगा था कि वह धर्मेंद्र या विनोद खन्ना का नाम लेगीं।
जब कपिल ने हेलेन से पूछा, फिल्म शूटिंग के समय सेट पर सबसे लेट-लतीफ आने वाला एक्टर कौन था? तो उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा का नाम लिया। हेलेन का यह जवाब सुनकर सभी दर्शक जोर-जोर से हंसने लगे। हेलेन ने इस शो में दिंवगत अभिनेता सुनील दत्त को भी याद किया। उन्होंने कहा, “सुनील अपने साथी एक्टर्स को सेट पर काफी कम्फर्ट फील कराते थे और सभी एक्टर्स को उनके साथ काम करना काफी अच्छा लगता था।”
बता दें कि द कपिल शर्मा शो में हेलेन के साथ आशा पारेख भी मौजूद थीं। आशा पारेख सत्तर और अस्सी के दशक की लोकप्रिय एक्ट्रेस रही हैं। इन दोनों ने ही बॉक्स-ऑफिस पर एक समय में काफी धूम मचा रखी थी। आज भी ये एक्टर्स पहले की ही खूबसूरत व जिंदादिल इंसान हैं। गुजरे दिनों में युवा दिलों की धड़कने रहीं इन दोनों ही सुंदरियों को एक साथ देखकर दर्शकों का दिल भर आया। इस शो में सवाल-जवाब के अलावा भी इन सभी ने खूब सारा हंसी-मजाक किया।
बॉलीवुड में जब कभी भी किसी आइटम गर्ल को याद किया जाता है तो हेलेन का नाम जरूर आता है। आजकल बॉलीवुड में कई सारी एक्टर्स ने आइटम सांग्स किए हैं मगर हेलेन अपने जमाने की सिंगल आइटम गर्ल स्टार रही हैं। फिल्मों में इनका सफर ही डांस सींस करने से शुरु हुआ था। आगे चलकर इन्होंने अभिनय में भी काफी नाम कमाया।

बाहुबली 2: प्रभास नहीं, बल्कि इस आदमी को मिले सबसे ज्यादा पैसे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App