सलीम खान से शादी करके पछताती थीं हेलेन, सलमान खान और बाकी परिवार का एक्ट्रेस के प्रति था ऐसा रवैया

सलीम खान से शादी करने के बाद हेलेन को पछतावा होता था और वह खुद को दोषी भी मानती थीं। इस बात का जिक्र उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में किया था।

salim khan, helen
सलीम खान से शादी के बाद पछताती थीं हेलेन (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हेलेन ने अपने डांस से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। म्यांमार में जन्मी हेलेन दूसरे विश्व युद्ध के दौरान बर्मा से भारत आयी थीं। भारत में रहते हुए हेलेन ने कई बॉलीवुड फिल्मों में अपने स्पेशल सॉन्ग से धमाल मचाकर रख दिया था। कहा जाता है कि बॉलीवुड में करियर बनाने में सलीम खान ने भी हेलेन की काफी मदद की थी। 1980 में सलीम खान और हेलेन शादी के बंधन में बंध गए थे, हालांकि सलमान खान के पिता पहले से ही शादीशुदा थे। वहीं अपने एक इंटरव्यू में हेलेन ने बताया था कि उन्हें सलीम खान से शादी के बाद पछतावा होता था और वह खुद को दोषी भी मानती थीं।

हेलेन ने सलीम खान से जुड़ी इस बात का खुलासा अपने एक इंटरव्यू में किया था। उन्होंने सलीम खान के बारे में बात करते हुए कहा था, “असल बात यह थी कि सलीम खान पहले से ही शादीशुदा थे। यह बात मुझे काफी परेशान करती थी और शुरुआत में मुझे बहुत पछतावा भी होता था।”

हेलेन ने सलीम खान के बारे में बात करते हुए आगे कहा था, “सलीम के बारे में कुछ बातें ऐसी थीं, जो उन्हें इंडस्ट्री के बाकी लोगों से बिल्कुल अलग बनाती थीं। मैं उनका बहुत सम्मान भी करती हूं, क्योंकि उन्होंने बिना कोई लाभ उठाए मेरी बहुत मदद की थी।”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान, सोहेल खान और अरबाज खान भी सलीम खान व हेलेन की शादी के खिलाफ थे। हालांकि बाद में उन्होंने अपने पिता की दूसरी शादी को स्वीकार कर लिया था। वहीं सलीम खान ने भी बताया था कि सलमान मदर्स डे पर अगर मां सलमा के लिए कुछ लाते थे तो वह हेलेन के लिए भी कुछ न कुछ तोहफा जरूर लाया करते थे।

सलीम खान ने इस बात का जिक्र करते हुए कहा था, “उन्हें यह एहसास हो गया था कि हेलेन एक अच्छी इंसान है और बच्चों को भी यह महसूस होने लगा था कि एक मां के तौर पर भी वह काफी अच्छी हैं। ऐसे में सलमान भी जब मदर्स डे पर सलमा के लिए कुछ खरीदता था तो वह वही चीज हेलेन के लिए भी लेता था।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट