ताज़ा खबर
 

नागिन की इस अदाकारा का प्‍यार से टूटा भरोसा? बोलीं – ‘पुराने अनुभव बेहद खराब रहे हैं’

'जब बात प्यार की आती है, तो मैं ये साफ करना चाहती हूं कि मेरा अनुभव बेहद खराब रहा है। मेरे एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने मुझे लगातार चीट किया और मैंने उसे तीन बार माफ भी किया लेकिन एक समय पर मुझे एहसास हो गया था कि मुझे लाइफ में आगे बढ़ना है।'

अदा उस समय इतनी परेशान थीं कि उन्हें सुसाइड तक के विचार आने लगे थे।

सीरियल नागिन की लोकप्रिय अदाकारा अदा खान ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप को लेकर कई बातें रखी। अदा, एक्टर अंकित गेरा को डेट कर चुकी हैं और उनका अनुभव बेहद खराब रहा। अंकित के साथ रिलेशनशिप के बाद वे प्यार पर से भरोसा खो चुकी हैं। उन्होंने कहा – जब बात प्यार की आती है, तो मैं ये साफ करना चाहती हूं कि मेरा अनुभव बेहद खराब रहा है। मेरे एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने मुझे लगातार चीट किया और मैंने उसे तीन बार माफ भी किया लेकिन एक समय पर मुझे एहसास हो गया था कि मुझे लाइफ में आगे बढ़ना है और लव, रिलेशनशिप जैसी चीज़ें मेरी प्राथमिकताओं में नहीं हैं।

गौरतलब है कि जब अदा अपनी मां को खोने के सदमे से गुज़र रही थीं उस दौरान उनके ब्वॉयफ्रेंड अंकित रूपल त्यागी को भी डेट कर रहे थे। अदा को जब इस बारे में पता चला तो वे काफी ज़्यादा परेशान थी, उनके मन में सुसाइड के विचार भी आने लगे थे। हालांकि दिल टूटने के बाद भी अदा ने उस दौर को बेहद मैच्योरिटी के साथ हैंडल किया। 29 साल की अदा को इस अनुभव ने मानसिक तौर पर मजबूत बनाने में मदद की।

खास बात ये है कि अदा और अंकित के बीच किसी तरह का मनमुटाव नहीं है। इस मामले में अंकित का कहना है कि मैं अदा के साथ चार सालों तक सीरियस रिलेशनशिप में था, मैं हमेशा अदा के साथ बिताए लम्हों को याद रखूंगा। हम दोनों का कॉमन सर्कल है और हमारी कई बार मुलाकात हो जाती है लेकिन हम दोनों के बीच किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है। हम अब भी कई बार एक दूसरे से बात करते हैं।इससे पहले एक पॉपुलर टीवी शो पर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी भी अपने दिल की बात रख चुकी हैं। गौरतलब है कि दिव्यांका और शरद मल्होत्रा कई सालों तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन इस कपल का एक बेहद दुखद ब्रेकअप हुआ। हालांकि टीवी के ये दोनों ही सितारे अपने ब्रेकअप से उबर चुके हैं, दिव्यांका ने जहां विवेक दहिया के साथ शादी रचाई वहीं शरद ने हाल ही में पूजा बिष्ट के साथ रिलेशनशिप खत्म किया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App