ताज़ा खबर
 

हाथरस केस: परिवार की मर्जी बगैर अंतिम संस्कार करने पर भड़के जावेद अख्तर, पूछा-कहां से आई इतनी हिम्मत?, आने लगे ऐसे कमेंट

बॉलीवुड गीतकार जावेद अख्तर ने हाथरस घटना पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। यूपी पुलिस पर गुस्सा निकालते हुए जावेद अख्तर ने कहा कि इतनी हिम्मत उन्हें कहां से आई?

Hathras case, Javed Akhtar, Javed Akhtar raging on HathRas Gangrape,बॉलीवुड गीतकार जावेद अख्तर ने आरोपियों पर तीखी टिप्पणी की है।

उत्तरप्रदेश के हाथरस घटना से पहले ही पूरा देश हैरान है। अब मौत के बाद परिवार की मर्जी के बगैर पीड़िता के शव का अंतिम संस्कार करने की खबर सामने आई जिससे सोशल मीडिया पर जनआक्रोश देखने को मिल रहा है। तो वहीं बॉलीवुड गीतकार जावेद अख्तर ने भी इस खबर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। यूपी पुलिस पर गुस्सा निकालते हुए जावेद अख्तर ने कहा कि इतनी हिम्मत उन्हें कहां से आई?

जावेद अख्तर ने अपने ट्वीट में भड़कते हुए लिखा- ‘यूपी पुलिस ने हाथरस में पीड़िता के शव का अंतिम संस्कार रात में 2. 30 बजे कर दिया। बिना अनुमति के, वो भी बिना किसी परिजन की मौजूदगी के। यहां एक बहुत बड़ा सवाल रह जाता है। इतनी हिम्मत कहां से आई उनमें ये दुस्साहस करने की। ये काम करने का हक उन्हें किसने दिया?

जावेद अख्तर का ट्वीट सामने आने के बाद कई लोग उनके समर्थन में बोलते दिखाई दिए। तो वहीं कई लोगों ने जावेद अख्तर की बात का जवाब भी दिया। एक यूजर ने लिखा- ‘भाई 4 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है। यूपी पुलिस ने अपना वादा निभाया है। बॉडी को ज्यादा देर तक नहीं रखा जा सकता था। बाकी आप सब पॉलिटिक्स खेलते रहो।’ राहुल सिंह राजपूत नाम के शख्स ने लिखा- ‘फैमली वहां प्रेजेंट थी भेजूं क्या तुमको वीडियो?’ एक यूजर ने कहा- जावेद जी 4 आरोपियों को पकड़ा गया है। यूपी पुलिस ने SIT का गठन किया है। एक ने कहा- ‘..और दिशा सालियान का क्या जिसकी नेकेड बॉडी मिली थी? तब कहां थे तुम, क्यों कुछ नहीं कह?’

एक यूजर ने जावेद के समर्थन में कहा- ‘आखिरी समय में परिवार से मिलना तो दूर अंतिम संस्कार तक नहीं करने दिया गया। थूकता है भारत।’ मोहन दास नाम के यूजर ने गुस्से में लिखा- ‘कहां है बजरंग दल, युवा वाहिनी, करणी सेना, श्रीराम सेना, परशुराम सेना, किसी बेटी के लिए भी आवाज उठाते हो या सिर्फ थिएटर जलाने, रेल पटरियां उखाड़ने, फिल्मों का विरोध, वैलेंटाइन डे पर ड्रामा करने के लिए ही हो वैसे हिन्दू मुस्लिम मुददों पर बवाल काट देते हो।’

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हाथरस की बेटी का शाप हमारे सिर पर- बोले कुमार विश्वास; कहा- नेता बिहार में बिजी हैं और सभ्यता का पतन…
2 सुशांत को ज़बरन नशा दिया गया- Republic टीवी पर बाबा रामदेव का दावा; बोले- वो कभी आत्महत्या नहीं कर सकता
3 Republic टीवी पर डिबेट में पैनलिस्ट दिखाने लगे तख़्ती तो भड़क गए अर्नब गोस्वामी, प्रदीप भंडारी छिड़कने लगे सैनिटाइजर
IPL 2020 LIVE
X