ताज़ा खबर
 

Hate Story 4 Movie Review: मोहब्बत के बीच सियासत की एक और कहानी, जानिए क्या है फिल्म में खास

Hate Story 4 Movie Review: टी-सीरीज की पेशकश 'हेट स्टोरी 4' में आपको साल 2005 का फेमस सॉन्ग 'आशिक बनाया आपने' सुनने और देखने को भी मिलेगा। फिल्म रिलीज से पहले ही दर्शकों को हेट स्टोरी 4 के गाने खूब भा गए हैं।

Hate Story 4 Movie Review: Hate Story 4 में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला

Hate Story 4 Movie Review: यह कोई लव स्टोरी नहीं ये है- हेट स्टोरी। जी हां, इस हफ्ते यानी 9 मार्च को उर्वशी रौतेला, करण वाही, इहाना और विवान की फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ रिलीज होने जा रही है। फिल्म में उर्वशी और करण के अलावा गुलशन ग्रोवर भी है। टी-सीरीज की पेशकश ‘हेट स्टोरी 4’ में आपको साल 2005 का फेमस सॉन्ग ‘आशिक बनाया आपने’ सुनने और देखने को भी मिलेगा। फिल्म रिलीज से पहले ही दर्शकों को हेट स्टोरी 4 के गाने खूब भा गए हैं। उर्वशी की इस फिल्म में रोमांस के अलावा ड्रामा, थ्रिलर और सस्पेंस भी मौजूद है।

उर्वशी रौतेला जो कि टॉप की हिरोइन बनने का ख्वाब पाले हुए है, उसे एक खास इंसान टकराता है। वह खास इंसान एक फैशन फोटोग्राफर है (करण वाही) जिसे वह बहुत पसंद करती है। वहीं फोटोग्राफर भी उसे दिल से प्यार करता है। वहीं इस फैशन फोटोग्राफर का एक भाई (विवान) भी है। विवान के पास धन-दौलत की कोई कमी नहीं है। विवान की एक गर्लफ्रेंड भी है (इहाना)। बावजूद इसके विवान का दिल उर्वशी पर आ जाता है। अब एक पार्टी में धोखे से विवान उसे नींद की गोलियां दे देता है और फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता है।

Hate Story 4 Movie Review: लव ट्रायएंगल के बीच एक हेट स्टोरी है उर्वशी रौतेला की फिल्म

वहीं होश आने पर वह कहती है कि इस बारे में उसके भाई को पता चलेगा तो क्या होगा? वहीं विवान उस लड़की को अपने साथ रहने के लिए कहता है। उर्वशी उसे ये याद दिलाती है कि उसकी एक गर्लफ्रेंड भी है। इस बीच करण को इस बारे में खबर हो जाती है और वह अपने भाई को इसका दोषी करार देता है। वहीं कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब पता चलता है कि ये सारा प्लान उर्वशी का ही होता है।

Dil Junglee Movie Review: तापसी पन्नू दर्शकों का हंसाते हुए आ रही नजर, कॉमेडी और रोमांस से भरी है फिल्म

उर्वशी का आखिर ऐसा करने की क्या वजह होती है ये जानने के लिए सिनेमाघरों की तरफ रुख करना जरूरी है। फिल्म में जबरदस्त डायलॉग्स हैं, फिल्म को ए सर्टिफिकेट के साथ पास किया गया है। विशाल पांड्या के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में म्यूजिक तनिष्क बाग्ची, मिथुन, आर्को प्रवो मुखर्जी, टोनी कक्कड़ और बमन का है।

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App