ताज़ा खबर
 

Hate Story 4, Trailer Release: नफरत और साजिशों की नई कहानी, जानिए क्या है पहले से अलग

स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में उर्वशी रौतेला, विवान भाथेना, करण वाही, इहाना ढिल्लन और गुलशन ग्लोवर अहम भूमिकाओं में हैं। बात करें अघर किरदारों और कहानी की तो फिल्म दो भाईयों (करण और विवान) के बीच नफरत और झगड़े की कहानी को बयां करती है।

मोहब्बत के ढोंग के बीच नफरत के खेल की कहानी बयां करती ‘हेट स्टोरी’ सीरीज की यह चौथी फिल्म है।

विशाल पांड्या निर्देशित फिल्म ‘हेट स्टोरी-4’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। मोहब्बत के ढोंग के बीच नफरत के खेल की कहानी बयां करती ‘हेट स्टोरी’ सीरीज की यह चौथी फिल्म है। स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में उर्वशी रौतेला, विवान भाथेना, करण वाही, इहाना ढिल्लन और गुलशन ग्लोवर अहम भूमिकाओं में हैं। बात करें अघर किरदारों और कहानी की तो फिल्म दो भाईयों (करण और विवान) के बीच नफरत और झगड़े की कहानी को बयां करती है।

इन दोनों भाइयों के बीच झगड़ें की वजह बनती हैं उर्वशी रौतेला जो करण से प्यार करती हैं लेकिन जब कहानी की परतें खुलना शुरू होती हैं तो कुछ और ही कहानी खुलकर सामने आती है। पिछले तीन पार्ट्स की ही तरह ये पार्ट भी बोल्ड सीन्स से लबरेज है। गुलशन ग्लोवर फिल्म में दोनों भाइयों के पिता का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को टीसीरीज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। रिलीज किए जाने के कुछ ही मिनटों के भीतर ट्रेलर को हजारों लोगों ने लाइक और शेयर किया है।

क्योंकि फिल्म के पिछले तीन पार्ट्स में इसका म्यूजिक अपने आप में बड़ा खास रहा है। तो इस बार भी फिल्म को म्यूजिक के मामले में विशेष बनाने का पूरा प्रयास किया गया है। फिल्म में इस बार हिमेश रेशमिया के गाने आशिक बनाया आपने को रीमेक करके पेश किया जाएगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App