ताज़ा खबर
 

Hate Story 4 Box Office Collection Day: उर्वशी रौतेला की फिल्म ने पार किया 10 करोड़ का आंकड़ा

Hate Story 4 Box Office Collection: फिल्म 'हेट स्टोरी 4' को सेंसर बोर्ड ने ए सर्टिफिकेट के साथ पास किया है। फिल्म में कई सारे बोल्ड सीन्स हैं। वहीं फिल्म में साल 2005 की फिल्म 'आशिक बनाया आपने' का टाइटल ट्रैक भी है।

hate story 4 में उर्वशी रौतेला

Hate Story 4 Box Office Collection: उर्वशी रौतेला की बोल्ड फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ दर्शकों को कुछ खास लुभा नहीं पाई है। बावजूद इसके फिल्म धीमी गति के साथ ही पर ठीक कमाई कर रही है। इस फिल्म में उर्वशी रौतेला के अलावा करण वाही, इहाना और विवान भी मेन किरदार में हैं। करण वाही टीवी के जाने माने चहरे हैं वहीं इस फिल्म के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। वहीं फिल्म में गुलशन ग्रोवर भी हैं। ग्रोवर काफी लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर रहे। वहीं अब इस फिल्म में गुलशन भी दिखाई दे रहे हैं। 9 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म को लेकर माना जा रहा था कि फिल्म अपने पहले दिन में करीब 4 से 5 करोड़ रुपए कमा लेगी। लेकिन फिल्म की कमाई अनुमान के मुताबिक अपने पहले दिन कम कलेक्शन कर पाई।

फर्स्ट डे ‘हेट स्टोरी 4’ ने 3.76 करोड़ रुपए की कमाई की है। अपने दूसरे दिन फिल्म ने 4.19 करोड़ रुपए की कमाई की। तीसरे दिन उर्वशी रौतेला की फिल्म ने 4.62 करोड़ की कमाई की। सोमवार को फिल्म ने 2.09 करोड़ रुपए की कमाई की। इसी के साथ ही फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 14.66 करोड़ रुपए हो गया है। वीकेंड कलेक्शन को लेकर ट्रेड ऐनेलिस्ट तरण आदर्श ने ऐसा अनुमान लगाया था कि फिल्म वीकेंड में 10 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 15398 MRP ₹ 17999 -14%
    ₹0 Cashback
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback

बता दें, इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने ए सर्टिफिकेट के साथ पास किया है। फिल्म में कई सारे बोल्ड सीन्स हैं। वहीं फिल्म में साल 2005 की फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ का टाइटल ट्रैक भी है। यह गाना दर्शकों को काफी पसंद आया है। इस गाने में उर्वशी का अंदाज काफी बोल्ड और ग्लैमरस नजर आ रहा है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App