Haseena The Queen of Mumbai Latest Pictures Out on Social Media Shraddha Kapoor and Ankur Bhatia Came in New Look - Jansatta
ताज़ा खबर
 

‘हसीना – द क्वीन ऑफ मुंबई’ से श्रद्धा कपूर और अंकुर भाटिया की नई तस्वीर सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म 'हसीना - द क्वीन ऑफ मुंबई' से श्रद्धा कपूर और फिल्म में इब्राहिम पार्कर का किरदार निभा रहे अंकुर भाटिया की एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है।

Author नई दिल्ली | June 10, 2017 10:20 AM
फिल्म में सिद्धांत दाउद इब्राहिम का रोल प्ले करेंगे और श्रद्धा उनकी बहन हसीना पार्कर की भूमिका निभाएंगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘हसीना – द क्वीन ऑफ मुंबई’ से श्रद्धा कपूर और फिल्म में इब्राहिम पार्कर का किरदार निभा रहे अंकुर भाटिया की एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है। इस तस्वीर में अंकुर और श्रद्धा एक आइने के सामने खड़े रोमांस करते नजर आ रहे हैं। फिल्म में सिद्धांत दाउद इब्राहिम का रोल प्ले करेंगे और श्रद्धा उनकी बहन हसीना पार्कर की भूमिका निभाएंगी। कुछ दिनों पहले श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने भाई सिद्धांत की दाउद इब्राहिम के लुक वाली एक तस्वीर शेयर की थी। अपने इस रोल के लिए सिद्धांत ने 9 किलो वजन बढ़ाया है। फिल्म में श्रद्धा बहुत ही बोल्ड और बेखौफ अंदाज में नजर आएंगी। गौरतलब है कि हसीना पार्कर की 6 जुलाई 2014 को मौत हो गई थी।

हसीना के खिलाफ 88 केस ​रजिस्टर थे लेकिन वह अपने जीवन में सिर्फ एक बार ही कोर्ट गई थी। खबरों की मानें तो हसीना अपने भाई के 1000 करोड़ के अंडरवर्ल्ड एम्पायर को संभालती थी। इंडियन फिल्म इंस्टड्री ​में ऐसा पहली बार हो रहा है जब रियल लाइफ बहन भाई पर्दे पर भी बहन भाई के रोल में दिखेंगे।

फिल्म में हसीना के किरदार को 17 साल की उम्र से लेकर 55 साल तक दिखाया जाएगा और श्रद्धा के इस लुक के लिए काफी मेहनत की गई है। श्रद्धा इस फिल्म में चार अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगी। फिल्म में श्रद्धा कपूर एक टीनेजर से लेकर एक बच्चे की मां तक की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में श्रद्धा का मेकअप सुभाष शिंदे ने किया है और उनकी कास्टूम पर काम एका लखानी के साथ थेआ मिनास और अजय मिस्त्री ने किया है। गौरतलब है कि हाल ही में श्रद्धा कपूर की अर्जुन कपूर के साथ फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर खासी कामयाब रही। हालांकि देखना यह होगा कि क्या उनकी इस फिल्म को भी दर्शक उतना ही प्यार देते हैं।

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App