ताज़ा खबर
 

इतनी बोल्ड है यह फिल्म कि सेंसर बोर्ड का सर्टिफाई करने से इनकार, ऐक्ट्रेस बोलीं-क्या हुआ जो बिकनी पहनी

इनायत शर्मा की फिल्म हसीना- द क्वीन ऑफ हार्ट काफी ज्यादा बोल्ड है जिसकी वजह से सीबीएफसी ने इसे सर्टिफिकेट देने से मना कर दिया है।

Author November 2, 2017 4:09 PM
काफी ज्यादा बोल्ड है इनायत शर्मा की हसीना।

हसीना- द क्वीन ऑफ हार्ट बॉलीवुड की एक सेक्स कॉमेडी वाली फिल्म है। यह फिल्म 10 नवंबर को रिलीज होने वाली थी। हालांकि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने इसे अश्लील होने की वजह से सर्टिफिकेट देने से मना कर दिया है। इस वजह से फिल्म के प्रोड्यूसर विक्की रानावात काफी गुस्से में हैं। अब उनके अगले कदम का इंतजार है। हो सकता है कि वो फिल्म में जरूरी एडिट करेंगे या फिर सेंसर बोर्ड के फैसले के खिलाफ ट्रिब्यूनल में अर्जी देंगे।

जहां एक तरफ फिल्म के प्रोड्यूसर फिल्म के रिलीज होने की उम्मीद लगाए बैठे हैं वहीं फिल्म की लीडिंग एक्ट्रेस इसे सर्टिफिकेट ना दिए जाने के फैसले से बिलकुल भी परेशान नहीं है। इस फिल्म में इनायत शर्मा लीड एक्ट्रेस हैं। इनायत ने आमिर खान के भाई फैजल खान के अपोजिट चिनार दास्तान-ए-इश्क के जरिए बॉलावुड में डेब्यू किया था।

ट्रेलर में दि्वअर्थी संवादों का इस्तेमाल किया गया है।  Viewer discretion is advised

स्पॉटब्वॉय के साथ हुई बातचीत में इनायत ने कहा- तो क्या हुआ अगर मैंने चू*** शब्द कहा है? क्या यह आजकल बहुत ज्यादा प्रयोग नहीं किया जाता। अब यह कोई बड़ी गाली वाला शब्द नहीं रहा। तो क्या हुआ अगर मैंने बिकिनी पहनी है तो? अगर कुछ सींस की डिमांड थी कि मैं पूल या बाथटब में नजर आऊं तो निश्चित तौर पर मैं साड़ी नहीं पहन सकती। इनायत ने आगे कहा कि तो क्या हुआ अगर कोई लड़का मेरी जांघों पर हाथ फेर रहा है? इस फिल्म में मैं एक ठग महिला का किरदार निभा रही हूं जो लड़कों को फंसाती है। किरदार में मुझे उन्हें लुभाते हुए दिखना था, इसलिए ऐसा करना पड़ा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App