ताज़ा खबर
 

हसीना पार्कर ट्रेलर रिलीजः खतरनाक अवतार में नजर आ रही हैं श्रद्धा कपूर, देखिए वीडियो

फिल्म में श्रद्धा बहुत ही बोल्ड और बेखौफ अंदाज में नजर आएंगी। गौरतलब है कि हसीना पार्कर की 6 जुलाई 2014 को मौत हो गई थी।

Author नई दिल्ली | July 19, 2017 10:37 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म “हसीना पार्कर – द क्वीन ऑफ मुंबई” का टीजर वीडियो रिलीज कर दिया गया है। एक मिनट 5 सेकेंड के इस वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह हसीना को उसके भाई दाऊद इब्राहिम के नाम से पहचाना जाता था। वीडियो को पोस्ट किए जाने के बाद से अब तक ढाई हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो को स्विस एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया है। इस फिल्म में श्रद्धा के साथ उनके भाई सिद्धांत कपूर भी नजर आएंगे। इस फिल्म में सिद्धांत दाउद इब्राहिम का रोल प्ले करेंगे और श्रद्धा उनकी बहन हसीना पार्कर की भूमिका निभाएंगी। कुछ दिनों पहले श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने भाई सिद्धांत की दाउद इब्राहिम के लुक वाली एक तस्वीर शेयर की थी। अपने इस रोल के लिए सिद्धांत ने 9 किलो वजन बढ़ाया है।

फिल्म में श्रद्धा बहुत ही बोल्ड और बेखौफ अंदाज में नजर आएंगी। गौरतलब है कि हसीना पार्कर की 6 जुलाई 2014 को मौत हो गई थी। हसीना के खिलाफ 88 केस ​रजिस्टर थे लेकिन वह अपने जीवन में सिर्फ एक बार ही कोर्ट गई थी। खबरों की मानें तो हसीना अपने भाई के 1000 करोड़ के अंडरवर्ल्ड एम्पायर को संभालती थी। इंडियन फिल्म इंस्टड्री ​में ऐसा पहली बार हो रहा है जब रियल लाइफ बहन भाई पर्दे पर भी बहन भाई के रोल में दिखेंगे। दूसरी तरफ श्रद्धा ने सायना नेहवाल की बायोपिक ​​के लिए तैयारी शुरू कर दी है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा प्रकाश पादुकोण एकेडमी के सीनियर कोच से बैडमिंटन खेलने की ट्रेनिंग ले रही हैं। खबर है कि फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले श्रद्धा मुंबई के वर्ल्ड-क्लास बैडमिंटन फैसिलिटी से भी ट्रेनिंग लेंगी।

HOT DEALS
  • Honor 7X Blue 64GB memory
    ₹ 16699 MRP ₹ 16999 -2%
    ₹0 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 13975 MRP ₹ 16999 -18%
    ₹2000 Cashback

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपनी अपकमिंग बायोपिक हसीना: द क्वीन ऑफ मुंबई का नया पोस्टर शेयर किया है। इस नए पोस्टर में श्रद्धा बुर्के में नजर आ रही हैं और पूरे पोस्टर में उनकी डरावनी आंखें दिखाई दे रही हैं, जो इस पोस्टर का मेन अट्रैक्शन है। पोस्टर पर एक लाइन लिखी हुई है अट्ठासी केस दर्ज पर कोर्ट में हाजरी सिर्फ एक बार। इसके अलावा पोस्टर पर फिल्म की रिलीज डेट 18 अगस्त भी दी गई है। फिल्म हसीना का निर्देशन अपूर्वा लखिया कर रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App