ताज़ा खबर
 

वीडियोः ‘हसीना पार्कर’ का सॉन्ग ‘पिया आ’ रिलीज, इंडो-ऑस्ट्रेलियन हसीना ने लगाए ठुमके

हसीना पार्कर फिल्म का गाना 'पिया आ' रिलीज किया गया है। यह एक आइटम सॉन्ग है जिसमें इंडो-ऑस्ट्रेलियन एक्ट्रेस साराह एंजूली डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

Haseena Parkar song, Shraddha Kapoor, film haseena parkar, Piya Aa, song released of haseena parkar, item number piya aa, Haseena Parkar song, Shraddha Kapoor, film haseena parkar, Piya Aa, song released of haseena parkar, item number piya aa, bollywood news, bollywood updates, bollywood news in hindi, bollywood updates in hindi, entertainment news in hindiश्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘हसीना पारकर’ आगामी 22 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘हसीना पार्कर’ जल्द ही रिलीज होने जा रही हैं। वहीं फिल्म का एक गाना ‘पिया आ’ रिलीज हो चुका है। यह एक आइटम सॉन्ग है जिसमें इंडो-ऑस्ट्रेलियन एक्ट्रेस साराह एंजूली डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वहीं गाने मे सिद्धांत कपूर भी दिखाई दे रहे हैं। गाने में सिद्धांत दाउद इब्राहिम बने हुए हैं। यह गाना सुनिधी चौहान द्वारा गाया गया है। इस गाने में ज्यादा कुछ नया देखने को नहीं मिला। अब तक बॉलीवुड में फिल्माए गए अंडरवर्ल्ड पृष्ठभूमि वाले गानों में जो देखने को मिलता रहा है वही इस गाने में भी है।

बता दें, श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘हसीना पारकर’ आगामी 22 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में श्रद्धा पहली बार निगेटिव रोल प्ले करती नजर आएंगी। इस फिल्म में वह अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन की भूमिका में होंगी। साथ ही यह पहली बार होगा जब श्रद्धा सिल्वर स्क्रीन पर एक मां के किरदार में होगी। फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ कपूर भी हैं जो कि दाऊद इब्राहिम का रोल प्ले करेंगे। इसके अलावा अंकुर भाटिया इब्राहिम पार्कर (हसीना पार्कर) के पति की भूमिका में होंगे। फिल्म के कई शानदार पोस्टर रिलीज किए जाने के बाद हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला।

आपको इस फिल्म में हसीना पार्कर की जिंदगी के ऐसे कई पहलू देखने को मिलने वाले हैं जो आप अखबारों और न्यूज चैनलों पर नहीं देख पाए। ट्रेलर में हसीना की जिंदगी का वह हिस्सा भी दिखाया गया है जब उन्हें अपने ही भाई के चलते कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा। पहले रिलीज हुए पोस्टर्स में इस लाइन को बार-बार दिखाया गया था कि हसीना की कोर्ट में सिर्फ एक बार पेशी हुई। इस पेशी को हकीकत के ज्यादा से ज्यादा करीब लाकर दिखाने का प्रयास किया गया है। हसीना ने किस तरह एक मां, एक बहन और एक पत्नी की भूमिका निभाई, ट्रेलर में दिखाया गया है।

फिल्म में श्रद्धा दाऊद इब्राहिम की बहन का किरदार निभाती नजर आएंगी। यह पहली बार होगा जब श्रद्धा ऑनस्क्रीन अपने भाई सिद्धार्थ कपूर के साथ काम करेंगी। अपूर्व लखिया निर्देशित इस फिल्म के ट्रेलर की रिलीज से कुछ ही वक्त पहले फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज किया गया जिसमें श्रद्धा डार्क लुक में नजर आ रही हैं। पोस्टर में श्रद्धा एक काले रंग का मुस्लिम ड्रेस पहन कर आलीशान सोफा पर बैठी नजर आ रही हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शादीशुदा होने पर भी शबाना आजमी की ओर आकर्षित हो रहे थे जावेद अख्तर, फिर कैसे किया निकाह?
2 Box Office Collection: जानें दूसरे हफ्ते ‘बादशाहो’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ ने पाया कौन सा मुकाम
3 वीडियोः भांजे आहिल ने सलमान को बनाया ‘मामू’, मुंह तक लाकर वापस ले लिया निवाला
यह पढ़ा क्या?
X