ताज़ा खबर
 

Haseena Parkar Quick Review: फिल्म के जरिए ‘हसीना पारकर’ की जिंदगी से रू-ब-रू कराएंगी श्रद्धा कपूर

Haseena Parkar Movie Review: हसीना के शुरुआती जीवन पर प्रकाश डालते हुए बताया जाता है कि किस तरह से भाई के अंडरवर्ल्ड से ताल्लुक होने के चलते इसका खामियाजा हसीना और उसके बच्चों को भी भुगतना पड़ता है।

Author नई दिल्ली | Updated: September 21, 2017 5:55 PM
Haseena Parkar Review: हसीना पारकर ‘क्वीन ऑफ मुंबई’ के नाम से भी मशहूर थीं। साल 2014 में हसीना पारकर की दिल की धड़कन रुकने से मौत हो गई थी।

इस शुक्रवार यानी 22 सितंबर को श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म हसीना पारकर सिनेमाघरों में आ रही है। यह एक बायोपिक है जो अंडरवर्ल्ड दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर की जिंदगी पर आधारित है। इस बायोलॉजिकल फिल्म क्राइम बेस्ड मूवी में श्रद्धा हसीना पारकर का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। हसीना पारकर ‘क्वीन ऑफ मुंबई’ के नाम से भी मशहूर थीं। साल 2014 में हसीना पारकर की दिल की धड़कन रुकने से मौत हो गई थी।

‘हसीना पारकर’ बॉलीवुड में अब तक गैंगस्टर पर आधारित जीवन पर बनी फिल्मों में से हट कर फिल्म है। फिल्म में बताया गया है ‘हसीना पारकर’ मुंबई पुलीस के कॉन्सटेबल की बेटी और दाउद की बहन थीं। इस फिल्म में श्रद्धा के भाई का किरदार उनके असल भाई सिद्धांत कपूर ही निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी में श्रद्धा बनी हसीना एक दशक से कराची में बसे अपने भाई दाउद का अंडरवर्ल्ड संबंधी बिजनेस संभालती है और खबर आती है कि आखिरकार हसीना पारकर पर केस दर्ज हुआ है। हसीना पर आरोपों की झड़ी लगती है कि वह मुंबई में बैठ कर अपने भाई का अंडरवर्ल्ड बिजनेस संभलती है।

वहीं हसीना के शुरुआती जीवन पर प्रकाश डालते हुए बताया जाता है कि किस तरह से भाई के अंडरवर्ल्ड से ताल्लुक होने के चलते इसका खामियाजा हसीना और उसके बच्चों को भी भुगतना पड़ता है। आम जीवन जीने में उन्हें किस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है, फिल्म में सब दिखाया गया है। वहीं हसीना को रोज पुलीस स्टेशन के चक्कर काटने पड़ते हैं। हसीना के पूछने पर कि यह उसके साथ क्यों हो रहा है, इसमें उसकी क्या गलती है। तो उससे इस दौरान कहा जाता है कि उसकी गलती यही है कि वह दाउद की बहन है। आपको बताते चलें इस फिल्म में आपको हसीना पारकर के 6 असली पोते भी दिखाई देंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bhoomi Quick Review: एक पिता और बेटी की कहानी है संजय दत्त की कमबैक फिल्म
2 फिल्म सेट पर हुई थी जूही-सचिन की मुलाकात, पांच महीने में हुआ प्यार; देखिए यूं की थी ‘शाही’ शादी
3 जब गौरी नहीं चाहती थीं एक्टर बनें शाहरुख खान
जस्‍ट नाउ
X