ताज़ा खबर
 

Haseena Parkar Box Office Collection: क्या चल पाया ‘हसीना’ का जादू? जानिए DAY 1 कलेक्शन

Haseena Parkar Movie Box Office Collection: फिल्म हसीना पारकर को लेकर माना जा रहा था कि फिल्म पहले ही दिन में 2 करोड़ की कमाई कर सकती है। ट्रे

Author नई दिल्ली | September 23, 2017 4:05 PM
Haseena Parkar Movie Box Office Collection: ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर का कहना है कि फिल्म सप्ताहांत तक 7-8 करोड़ रुपए कमा लेगी।

Haseena Parkar Box Office Collection: इस शुक्रवार रिलीज हुई श्रद्धा कपूर की फिल्म हसीना पारकर सिर्फ भारत में ही 1100 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। गिरीश जौहर ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म ने वेस्ट में ठीक-ठाक ओपनिंग की है। ओपनिंग डे में फिल्म ने 1.35 करोड़ रुपए की कमाई की। वहीं अनुमान के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन तकरीबन 2 करोड़ 50 लाख रुपए की कमाई की है। वहीं ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर का कहना है कि फिल्म सप्ताहांत तक 7-8 करोड़ रुपए कमा लेगी।

गिरीश ने कहा कि हसीना को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और जब आप प्रोमो देखते हैं तो आपको हसीना से ढेरों उम्मीदें बंध जाती हैं। इससे पहले हम श्रद्धा को अर्जुन कपूर के साथ हाफ गर्लफ्रेंड में देख चुके हैं। उस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था और अब शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा एक बिलकुल अलग अवतार में स्क्रीन पर लौट आई हैं। उम्मीद तो यह है कि यह फिल्म श्रद्धा की पिछली कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ सकती है लेकिन इसे टक्कर मिल रही है इसी के साथ रिलीज हुई फिल्म भूमि से।

 

फिल्म दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना की वास्तविक कहानी पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन अपूर्व लखिया ने किया है और श्रद्धा के अलावा सिद्धार्थ कपूर, अंकुर भाटिया, राजेश तैलंग भी अहम भूमिकाओं में है। पर्दे के आगे और पीछे फिल्म किन माइनों में खास है आइए आपको बताते हैं। यह पहली बार है कि जब श्रद्धा कपूर ने किसी फिल्म के लिए अपना इतना वजन बढ़ाया। साथ ही पहली बार श्रद्धा कपूर किसी फिल्म में निगेटिव रोल में नजर आई हैं। इतना ही नहीं श्रद्धा की यह पहली फिल्म है जिसमें वह 4 बच्चों की मां का किरदार निभा रही हैं।

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App