ताज़ा खबर
 

हरियाणवी स्टार सपना चौधरी ने शेयर किया अपने बेटे का फोटो, लिखा – बड़ी मुश्किल से होता है चमन में दीदावर पैदा…..

सपना ने इंस्टाग्राम पर बेटे का फोटो शेयर करते हुए लिखा है,'हजारों साल नर्गिस अपनी बेनूरी पर रोती है. बड़ी मुश्किल से होता है चमन में दीदावर पैदा।'

Edited By यतेंद्र पूनिया December 17, 2020 6:58 PM
सपना चौधरी ने शेयर किया बेटे का फोटो

हरियाणवी डांसर और स्टार सपना चौधरी ने 4 अक्टूबर को बेटे को जन्म दिया था। मंगलवार को सपना चौधरी ने अपने बेटे का फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सपना ने इंस्टाग्राम पर बेटे का फोटो शेयर करते हुए लिखा है,’हजारों साल नर्गिस अपनी बेनूरी पर रोती है. बड़ी मुश्किल से होता है चमन में दीदावर पैदा।’ इससे पहले सपना चौधरी के मैनेजर ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया था कि सपना और उनका बेटा बिल्कुल स्वस्थ हैं।

सपना ने अक्टूबर में बेटे को जन्म दिया है, उनकी शादी की खबर भी मीडिया में उस वक्त आई थी जब उन्होंने बेटे को जन्म दिया। सपना चौधरी ने हरियाणवी स्टार वीर साहू से शादी की है। सपना चौधरी की शादी और मां बनने की खबर से उनके फैंस भी हैरान रह गए थे। सपना और वीर साहू की शादी जनवरी 2020 में हुई थी। बेटे के जन्म के बाद दोनों ने शादी के फोटो भी शेयर किए थे।

स्टेज पर कर चुकी हैं वापसी : मां बनने के बाद कुछ दिन पहले सपना चौधरी ने एक बार फिर से स्टेज पर वापसी की है। सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया थी जिसमें वो डांस करती हुई नजर आ रही थीं। सपना चौधरी लाल पंजाबी सूट पहने हुए ‘कोई मन्ने बचालो र’ गाने पर डांस कर रही थीं। वीडियो को शेयर करते हुए सपना चौधरी ने लिखा था,’वेलकम टू मी अगेन’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

अभी रिलीज हुए हैं यूट्यूब पर कई गाने : मां बनने के बाद यूट्यूब पर सपना चौधरी के कई गाने रिलीज हो चुके हैं। हाल ही में सपना चौधरी का ‘कत्ल’ और ‘नलका’ गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ है। दोनों ही गानों को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है। कत्ल गाने को अब तक यूट्यूब पर 2.4 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने में सपना चौधरी के साथ मोहित शर्मा एक्टिंग करते हुए नजर आए हैं।

सॉलिड बॉडी’ गाने से मिली लोकप्रियता: सपना चौधरी हरियाणावी इंडस्ट्री की जानी-पहचानी कलाकार हैं। सपना चौधरी 2015-16 में अपने शानदार स्टेज डांस के कारण चर्चा में आई थीं। सपना चौधरी को लोकप्रियता ‘सॉलिड बॉडी’ गाने पर स्टेज डांस से मिली।

Next Stories
1 Indian Idol 2020: ग्रैंड प्रेमियर पर पिज्जा पार्टी कर रहे थे आदित्य-विशाल ददलानी, खराब निकला नेहा कक्कड़ का पिज्जा! तो चिल्लाने लगे हिमेश रेशमिया
2 ऑल्ट बालाजी पर मचा कंटेंट का धमाल: स्ट्रीम हो रहीं एक से बढ़कर एक वेब सीरीज; बिच्छू और बेबाकी के बाद अब आ रहीं ये सीरीज
3 ‘मैं सुनूंगा नहीं आपकी बात..’ कान बंद कर बोलने लगे अर्नब गोस्वामी, लाइव डिबेट में भड़कते हुए बोले पैनलिस्ट- अरे 30 सेकिंड हमें भी दो..
ये  पढ़ा क्या?
X