ताज़ा खबर
 

रिलीज हुआ अजय हुड्डा का गाना ‘पेरासिटामोल’, सालों बाद एक साथ नजर आए ‘बहु काले की’ फेम अजय हुड्डा और अनु कादियान

अजय हुड्डा का नाम हरियाणवी इंडस्ट्री के टॉप कलाकारों में शुमार है और वो हरियाणा, राजस्थान और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बेहद पॉपुलर हैं। उनका गाना 'पेरासिटामोल' यूट्यूब पर रिलीज़ हो गया है जिसमें वो अनु कादियान (ए के जट्टी) के साथ नज़र आएं हैं।

ajay hooda, anu kadyan, new haryanvi songअजय हुड्डा और अनु कादियान (तस्वीर- यूट्यूब)

हरियाणवी स्टार अजय हुड्डा का गाना ‘पेरासिटामोल’ यूट्यूब पर लांच हो गया है। इस गाने में अजय हुड्डा और अनु कादियान (ए के जट्टी) एक साथ नज़र आए हैं। ‘पेरासिटामोल’ गाने को जाने-पहचाने सिंगर गगन हरियाणवी और अनु कादियान ने गाया है। जबकि इस गाने को खुद अजय हुड्डा ने‌ लिखा है। अजय हुड्डा का नया गाना यूट्यूब पर जबरदस्त धूम मचा रहा है। अजय हुड्डा का नाम हरियाणवी इंडस्ट्री के टॉप कलाकारों में शुमार है। अजय हुड्डा ने गानों के लेखक के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। हरियाणा, राजस्थान और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में वो बेहद पॉपुलर हैं।

‘बहु काले की’ में भी अनु कादयान के साथ आए थे नज़र- अजय हुड्डा और अनु कादियान की जोड़ी को दर्शकों ने एक साथ बहुत पसंद किया है। इससे पहले अजय हुड्डा अनु कादयान के साथ ‘बहु काले की’, ‘तागड़ी’, ‘गन’ जैसे गानों में नजर आ चुके हैं। हालांकि कुछ सालों पहले अजय और अनु ने निजी मतभेदों के कारण एक साथ काम करना बंद कर दिया था परंतु अब फिर से एक साथ वापसी कर रहे हैं।

फौज में रहकर देश की सेवा कर चुके हैं अजय– अजय हुड्डा हरियाणवी गानों में आने से पहले फौजी के तौर पर देश को अपनी सेवाएं दे चुके हैं। अजय हुड्डा फौज में बॉक्सिंग भी कर चुके हैं। अजय हुड्डा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि फौज में रहने के दौरान ही उन्होंने गाने लिखने शुरू किए। उन्होंने हरियाणवी रागिनी लिखकर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद अजय हुड्डा ने हरियाणवी गानों में अभिनय करना भी शुरू कर दिया।

‘सॉलेड बॉडी’ गाने से मिली पहचान- अजय हुड्डा को असली पहचान ‌’सॉलेड बॉडी’ गाने से मिली। इसके बाद अजय हुड्डा ने अनु कादियान के साथ स्टेज पर खूब परफॉर्म किया और स्टेज परफॉर्मर के रूप मेें भी उन्हें खूब कामयाबी मिली।

उत्तर भारत के ‘डीजे किंग’ हैं अजय हुड्डा- अजय हुड्डा को उत्तर भारत का डीजे किंग कहा जाता है। अजय हुड्डा के हरियाणवी इंडस्ट्री में एंट्री के वक्त डीजे पर पंजाबी गानों का बोलबाला हुआ करता था पर अब हरियाणवी गाने पंजाबी गानों को जबरदस्त टक्कर दे रहे हैं। हरियाणवी गानों की कामयाबी में सपना चौधरी के साथ-साथ अजय हुड्डा का भी अहम योगदान माना जाता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 14: घर में दोबारा आ सकतीं हैं कविता कौशिक! शर्त- सेलेब्रिटी पैनल को करना होगा इंप्रेस
2 ‘द कपिल शर्मा शो’ के बीच से बाय बोलकर जाने लगे कृष्णा अभिषेक, जानिए क्या है पूरा मामला
3 एक्टर मिलिंद सोमन पर गोवा में दर्ज हुआ केस, जन्मदिन के मौके पर शेयर की थी न्यूड तस्वीर
यह पढ़ा क्या?
X