ताज़ा खबर
 

हरियाणवी मॉडल माही चौधरी का ड्रग्स लेते वीडियो वायरल, मेरठ पुलिस ने SIT को सौंपी जांच

Mahi Chaudhary Haryanvi Model: हरियाणवी एक्टर और मॉडल माही चौधरी का ड्रग्स लेते वीडियो वायरल हो गया है।

Mahi Chaudhary, Mahi Chaudhary Haryanvi Actress, Mahi Chaudhary taking drugsफायरिंग के बाद ड्रग्स लेती नजर आईं माही चौधरी

Mahi Chaudhary Haryanvi Model: हरियाणवी एक्टर और मॉडल माही चौधरी का ड्रग्स लेते वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में माही लाइन खींचते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान माही की दोस्त ने मोबाइल फोन के उपर ड्रग्स रखा है जिसे माही चौधरी बड़े चाव से लेते हुए नजर आ रही हैं। माही चौधरी को देखकर ऐसा नही लगता कि उन्होंने ये काम पहली बार किया होगा हालांकि इस दौरान उनकी दोस्त उनसे कहती हैं कि तुम्हारे हाथ कांप रहे हैं। ये वीडियो कब और कहां के हैं इस बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है।

माही चौधरी का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो चुका है जिसके बाद मेरठ पुलिस ने जांच एसआइटी को दी है। वहीं यूजर्स भी वायरल वीडियो पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘अफसोस इस बात का है मुझे की वीडियो वायरल होने के बावजूद ये छूट जाएगी।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वाह, महिला सशक्तिकरण का कितना अच्छा उदाहरण हैं।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कोई कार्रवाई हुई इनके उपर फायरिंग वाले मामले में और एक नया वीडियो आ गया पुलिस के द्वारा कठोर कदम उठाने जाने चाहिए।’

फायरिंग करते हुए वीडियो हुआ था वायरल: उत्तर प्रदेश के मेरठ में हाल ही में माही चौधरी का रिवॉल्वर से हवाई फायरिंग करते हुए एक वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियो में माही घर का छत पर फायरिंग करते हुए नजर आ रही हैं। इस पूरे मामले में जांच चल रही है। इससे पहले मॉडल ने थाना नौचंदी में अपने पति के खिलाफ जानलेवा हमला करने का केस दर्ज कराया था। माही ने बताया था कि देर रात दो बदमाशों ने उनके घर में घुसकर जानलेवा हमला कर दिया था। उन्होंने खुद को कमरे में बंद कर जान बचाई और बाद में पुलिस थाने में पहुंचकर पति के खिलाफ तहरीर दी थी।

हरियाणवी एल्बम में कर चुकी हैं काम: मॉडलिंग के साथ ही माही चौधरी हरियाणवी एल्बम में भी काम कर चुकी हैं। उनकी कई एलबम रिलीज हो चुकी हैं जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया है। इसके अलावा माही चौधरी शास्त्रीनगर में कुटी चौराहे पर मेम साहब के नाम से एक बुटीक भी चलाती हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 koffee With Karan में करण जौहर को कहा गया था मूवी माफिया, कंगना रनौत के कमेंट पर अब दिया सैफ अली खान ने रिएक्शन
2 ‘नेपोटिज्म’ के विक्टम रह चुके हैं सैफ अली खान, खुद बयां किया किस्सा
3 ‘मैं अकेले नहीं कर सकता, अपने परिवार के खिलाफ जाकर..’ सुशांत के घरवालों के आरोप के बाद शेखर सुमन ने किए ट्वीट
IPL 2020 LIVE
X