ताज़ा खबर
 

Sapna Chaudhary के ‘गजबण’ गाने को टक्कर दे रहा ‘गजबण 2’ सॉन्ग, मिले 8.6 मिलियन व्यूज

अब एक और गाना Gajaban 2 सामने आया है जो कि सपना चौधरी की 'गजबण' सीरीज को टक्कर दे रहा है। विश्वजीत चौधरी के इस गाने को सोशल मीडिया पर अब तक...

Haryanvi Gana, Sapna Choudhary Video Song, Gajaban 2, Sapna Chaudhary Gajaban song,हरियाणवी गाना गजबण 2

हरियाणा की बेस्ट डांसर कही जाने वालीं सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के यूं तो सभी गाने जबरदस्त हैं। लेकिन एक गाना है जो सपना चौधरी के फैंस का पिछले कुछ वक्त से फेवरेट नंबर बना हुआ है- गजबण पानी। इस गाने पर सपना चौधरी खुद इतनी बार स्टेज शोज कर चुकी हैं क्योंकि पब्लिक में इस गाने की काफी डिमांड रहती हैं। इस गाने के बाद सपना चौधरी का एक औऱ ‘गजबण छोरी’ आया था जिसे काफी पसंद किया गया।

वहीं अब एक और गाना Gajaban 2 सामने आया है जो कि सपना चौधरी की ‘गजबण’ सीरीज को टक्कर दे रहा है। विश्वजीत चौधरी के इस गाने को सोशल मीडिया पर अब तक 8.6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो में विश्वजीत के साथ अंजलि राघव कमाल का डांस करती नजर आ रही हैं। इस गाने को आवाज भी खुद विश्वजीत चौधरी ने दी है। संगीत एमजे का है और लिरिक्स मुकेश जाजी के हैं।

इस गाने को देख कर फैंस कह रहे हैं- ‘भाई दिल से बोल रहा हूं, इतने प्यारे शब्द और इतनी मीठी आवाज… दिल के पार उतरे हैं बिल्कुल…… हरियाणवी संस्कृति को इतने अच्छे कलाकार और इतना प्यारा गीत देने के लिए धन्यवाद।’ तो किसी ने कहा- मैं भाषा तो नहीं समझ पाया पर गाना मुझे बहुत पसंद आया। एक य़ूजर ने कहा- मुझे ड्रेस कोड बहुत प्यारा लगा।

बताते चलें, सपना चौधरी के सॉन्ग ‘गजबण छोरी’ को अब तक 674 हजार व्यूज मिले। तो वहीं सपना के ‘गजबण पानी’ गाने को 231 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। सपना चौधरी के इस गाने को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। हाल ही में सपना के तीन और नए गाने सामने आए। सपना का एक सॉन्ग ‘बलम ऑल्टो’, दूसरा ‘जलेबी’ और तीसरा गाना सूल्फी भी फैंस ने खूब पसंद किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: रिलीज हुआ टाइगर श्रॉफ का डेब्यू सॉन्ग ‘Unbelievable’, रोमांटिक अंदाज़ में आए नजर
2 मजदूरों की मदद करने को लेकर ‘फ्रॉड’ कहे जाने पर सोनू सूद ने किया रिएक्ट, दिया ये जवाब
3 Gandii Baat: ‘मुझे जब गुस्सा आता है तब जुबान पर नहीं रहता कंट्रोल’, ऑडिशन के दौरान अन्वेषी जैन ने खोले दिल के राज
यह पढ़ा क्या?
X