ताज़ा खबर
 

VIDEO: सपना चौधरी ने ‘ठेके आली गली’ गाने पर किया जबरदस्त डांस, 7 करोड़ से अधिक बार देखा गया वीडियो

Sapna Choudhary: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) यूट्यूब की क्वीन हैं। सपना जब भी स्टेज पर पहुंचती हैं अपने फैंस के लिए डांस जरूर करती हैं।

‘ठेके आली गली’ गाने पर सपना चौधरी के डांस ने उड़ाए होश

Sapna Choudhary: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) यूट्यूब की क्वीन हैं। सपना जब भी स्टेज पर पहुंचती हैं अपने फैंस के लिए डांस जरूर करती हैं। सपना चौधरी का एक डांस वीडियो यूट्यूब पर फैंस के बीच इन दिनों खूब देखा जा रहा है। वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाना ‘ठेके आली गली’ पर शानदार डांस मूव्स करती हुई दिखाई दे रही हैं। सपना चौधरी का ये डांस वीडियो दर्शकों को फुल एंटरटेन कर रहा है।

सपना चौधरी के इस गाने की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि अब तक इस गाने को यूट्यूब पर 7 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। सपना सूट पहने गाने में जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रही हैं। सपना के डांस को देख फैंस भी डांस करने पर मजबूर हो जाते हैं और खुदको डांस करने से नही रोक पाते। सपना चौधरी के डांस को देख कर हर कोई उनका कायल हो जाता है।

सपना चौधरी के अलावा आज बहुत सारी हरियाणवी डांसर लाइव स्टेज डांस करती देखी जाती हैं। सपना चौधरी की तुलना अकसर बाकी डांसर्स से की जाती है। सपना चौधरी जब आई थीं तो उस वक्त डांस के लिए उन्हें काफी आलोचनाएं भी झेलनी पड़ी थीं। सपना चौधरी ने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया और ये मुकाम हासिल किया है।


आज सपना चौधरी पूरे भारत में काफी मशहूर हैं उनके सोशल मीडिया पर लाखों प्रशंसक हैं। सपना चौधरी को बिग बॉस के घर में भी देखा गया था जहां पर उन्हें फैंस का काफी प्यार मिला था ऐसे में सपना के फैंस कहते हैं कि कुछ भी हो चाहे कोई कितना अच्छा डांस कर ले लेकिन सपना से बाकी डांसर्स की तुलना हो ही नहीं सकती क्योंकि सपना सबसे अलग और अनूठी हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘कांग्रेस से बदला लेने के लिए मुसलमानों को गाली मत दो’, सुधीर चौधरी से हाथ जोड़कर एक्टर ने की विनती
2 रामायण के वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने पर उठ रहे हैं सवाल, दूरदर्शन की तरफ से आया बयान
3 ‘अंधभक्त इकलौती ऐसी प्रजाति है जिसे झूठ और गालियां देने…’ बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट कर साधा सरकार पर निशाना, हुए ट्रोल
IPL 2020 LIVE
X