ताज़ा खबर
 

‘तेरी बोली में गन्ने वाला रस टपकै’, सुनीता बेबी के दबंग डांस को देख दर्शक हुए बेकाबू, कर दी पैसों की बौछार

अभी तक हरियाणवी गानों में सपना चौधरी का डांस ही जबरदस्त माना जाता था। लेकिन अब फैंस कहते दिखते हैं कि सपना चौधरी को टक्कर देने वाली हैं सुनीता बेबी।

हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी

Haryanvi Song, Sunita Baby: सुनीता बेबी का डांस इन दिनों हरियाणवी गानों में खूब पसंद किया जा रहा है। अभी तक हरियाणवी गानों में सपना चौधरी का डांस ही जबरदस्त माना जाता था। लेकिन अब फैंस कहते दिखते हैं कि सपना चौधरी को टक्कर देने वाली हैं सुनीता बेबी। हाल ही में सुनीता बेबी का एक वीडियो और सामने आया है।

वीडियो में सुनीता बेबी का दबंग डांस देख कर फैंस पैसों की बौछार करते दिख रहे हैं। सुनीता बेबी इस वीडियो में ‘तेरी बोली में गन्ने वालाल रस टपकै’ गाने पर जम कर नाचती दिख रही हैं। सुनीता का डांस देख कर फैंस कहते नजर आए -नागिन की तरह लहरातीं बलखाती हैं सुनीता बेबी, तो कोई बोला सपना चौधरी से कम नहीं है ये लड़की। एक यूजर कहता- कमाल ये तो दूसरी सपना चौधरी है।

आसमानी रंग का सूट और पीच कलर की चुन्नी ओढ़े डांस करतीं सुनीता के टैलेंट को देख कर एक शख्स उनका फैन हो जाता है। ऐसे में वह मंच के करीब आकर अपनी जेब से पैसे निकालने लगता है और सुनीता बेबी पर वारने लगता है। लेकिन सुनीता बेबी अपने डांस में ही लीन रहती हैं, देखें वीडियो:-

https://www.youtube.com/watch?v=4Mi66P3BeJs

इससे पहले सुनीता बेबी का एक और गाना सामने आया था जिसमें सपना चौधरी भी कई बार डांस करती देखी जा चुकी हैं। सपना की तरह ही सुनीता बेबी भी जम कर हरियाणवी गाने ‘मन्नै कहे बहू सब कालै की’ गाने पर जमकर थिरकती दिखी थीं। इस वीडियो में सुनीता बेबी के साथ एक छोटा लड़का भी डांस करता दिखा था। सुनीता और छोटे से लड़के की जुगलबंदी देख कर फैंस ने खूब आनंद उठाया था।

हालांकि कई लोगों ने इस बात का विरोध भी जताया था कि छोटे बच्चे को मत नचाओ अपने साथ ऐसे। तो किसी ने कहा था- क्या तरीका है बच्चों को ऐसे गाने पर नहीं नाचना चाहिए।

कुछ लोगों को ये वीडियो बहुत पसंद आया। एक यूजर लिखता- सनीता बेबी आपके डांस के साथ साथ आपकी बच्चे का डांस भी जबरदस्त था। तो कोई बोला- ‘लौंडा पूरी तरह टक्कर दे रहा है।’ तो कोई बोला- इत्ते से छोरे को ये सब क्या सिखा रहे हैं।’

 

Next Stories
1 कोरोना वायरस: अमिताभ बच्चन ने शेयर की हाथ पर ‘होम क्वॉरेंटाइन’ की मुहर लगी तस्वीर
2 ‘गौमूत्र की ताकत को कम मत आंकना’, योगी सरकार पर फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने कसा तंज
3 ‘किस मुंह से सेकुलरिज्म पर सवाल उठाते हैं, आप तो ख़ुद बीमार हैं’, शख्स पर भड़के जावेद अख़्तर
ये पढ़ा क्या?
X