ताज़ा खबर
 

‘तेरी बंदूक की मैं दीवानी हो गई..’ Sapna Choudhary के डांस को देख ताऊ ने बरसाए पैसे, हरियाणवी डांस के गाने में गुलशन ग्रोवर भी!

Sapna Choudhary, Haryanvi Song: इस गाने में सपना चौधरी अपने उसी अंदाज में डांस करती दिख रही हैं जिसके लिए वह मशहूर हैं। सपना का डांस देख कर उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी

Sapna Choudhary: हरियाणा की ‘शान’ कही जाने वाली पॉपुलर डांसर सपना चौधरी का एक और गान ऑनलाइन सामने आया है। ये गाना इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रहा है। गाने में सपना चौधरी अपने उसी अंदाज में डांस करती दिख रही हैं जिसके लिए वह मशहूर हैं। सपना का डांस देख कर उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं।

वीडियो में सपना को पसंद करने वाले उन्हें हर तरफ से घेरे बैठे दिखाई देते हैं। सब शांति से सपना चौधरी का डांस देखकर आनंद लेते नजर आ रहे हैं। तभी वीडियो में एक शख्स उठकर सपना चौधरी पर पैसों की वारना करता दिखता है। सपना चौधरी एक एक कर वह सपना पर ढेरों नोट उड़ा देता है।

तभी गाने के बीच बीच में एक जानी पहचानी सी आवाज आती है। वह अवाज गुल्शन ग्रोवर जैसी होती है- जिस अंदाज में एक्टर गुल्शन ग्रोवर ‘बैडमैन’ बोलते हैं वैसे ही गाने में उनका ‘बैडमैन’ टोन सुनाई देता है। कुछ समय के लिए तो लगता है मानों गुल्शन ग्रोवर ही सपना से पूछ रहे हों.’सपना कितनी बार कहा है..’। गानें में सुनाई देता है कि गुल्शन ग्रोवर की नकल करने वाला बार बार गाता है-.’चोली के पीछे क्या है’। देखें मस्ती भरा ये गाना..

 

View this post on Instagram

 

. . . @itssapnachoudhary

A post shared b(@ursapnachoudhary) on

सपना चौधरी के डांस को देख कर हर कोई उनका कायल हो जाता है। सपना चौधरी के अलावा आज बहुत सारी हरियाणवी डांसर लाइव स्टेज डांस करती देखी जाती हैं। सपना चौधरी की तुलने अकसर बाकी डांसर्स से की जाती है।

लेकिन सपना चौधरी जब आई थीं तो उस वक्त डांस के लिए उन्हें काफी आलोचनाएं भी झेलनी पड़ी थीं। सपना चौधरी ने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया और ये मुकाम हासिल किया।ऐसे में सपना के फैंस कहते हैं कि कुछ भी हो चाहे कोई कितना अच्छा डांस कर ले लेकिन सपना से बाकी डांसर्स की तुलना हो ही नहीं सकती।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 लॉकडाउन में नाश्ता बता सलमान खान ने अपने घोड़े संग खाई घास, देखें – वायरल VIDEO
2 ‘अगली बार मन्नत भिजवा देना कपड़े…’, जब शाहरुख खान ने अपने हाथ से सिल दिया फैन की कमीज का बटन
3 Mahabharat Episode 10 April 2020 Updates: श्रीकृष्ण ने सुनी रुक्मिणी की पुकार, विदर्भ के राजकुमार ने लगाई वासुदेव से मौत की गुहार