ताज़ा खबर
 

जब सपना चौधरी ने बीच शो में लगाई विकास गुप्ता को फटकार, बोलीं-‘झूले में झूलता बच्चा है क्या तू’

हरियाणा की शान कही जानें वालीं सपना चौधरी अपने डांस के लिए काफी फेमस हैं। डांस के अलावा सपना चौधरी कई बार विवादों में भी फंसी हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब...

Sapna Choudhary, Sapna Choudhary Fight, Sapna Choudhary videoसपना चौधरी की तस्वीर

Haryanvi Dancer, Sapna Choudhary: हरियाणा की शान कही जानें वालीं सपना चौधरी अपने डांस के लिए काफी फेमस हैं। डांस के अलावा सपना चौधरी कई बार विवादों में भी फंसी हैं। ऐसे में सपना चौधरी को ‘कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन’ भी कहा जा सकता है। सपना चौधरी जब बिग ब़ॉस के घर में पहुंची थीं तब उन्होंने अपने अलग अंदाज और बेबाकी से जवाब देने की आदत के चलते काफी नाम कमाया था।

सपना ने बिग बॉस सीजन 11 में शानदार खेल खेला था। इस दौरान BB11 हाउस में उनकी बाकी सेलेब्स के साथ जमकर बहसबाजी होती थी। बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता और सपना चौधरी कई बार आपस में भिड़ते हुए नजर आए थे। मास्टरमाइंड के नाम से फेमस विकास भी काफी तेज हैं लेकिन सपना चौधरी के आगे उनकी भी नहीं चलती। बिग बॉस के घर में सपना एक बार टास्क के दौरान विकास पर काफी ज्यादा गुस्सा हो जाती हैं।

सपना विकास से कहती हैं कि तुम कौन हो जो मुझसे इस तरह से बात कर रहे हो। सपना विकास से काफी नाराज होती हैं और कहती हैं कि मैं तो तुमसे शुरू से ही काफी नाराज हूं। तुम बहुत दिमागदार बनते हो और मासूम बनने का दिखावा करते हो झूले में झूलते हुए बच्चे नहीं हो तुम। सपना की बात सुनकर विकास चुप हो जाते हैं और किसी तरह से वहां से निकलते हैं।

सपना चौधरी के हरियाणवी और हिंदी गानों पर डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते हैं। हालांकि कई बार सपना के साथ स्टेज पर कुछ अनहोनी भी घट जाती है लेकिन हर बार सपना बिना डांस रोके हुए या फैंस को निराश किए बिना डांस करना जारी रखती हैं जो उनको दूसरे डांसर्स से अलग बनाता है।

बता दें कि सपना बिग बॉस सीजन 11 जीतने में कामयाब नही हो पाईं लेकिन वहां पर भी उन्होंने दर्शकों के अलावा शो के होस्ट सलमान खान को भी काफी प्रभावित किया था। हाल ही में सपना का नया गाना ‘जलेबी’ यू-ट्यूब पर फैंस के सामने आया है। इस गाने को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Gandii Baat: जब 48 घंटे लगातार काम कर वेंटिलेटर पर पहुंच गई थीं ‘गंदी बात’ एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ, कुछ यूं जीती मौत से जंग
2 सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती के संपर्क में थी मुम्बई पुलिस, कॉल डिटेल के आधार पर दावा
3 सुशांत सिंह राजपूत केस की CBI जांच का विजय माल्या से क्या कनेक्शन है? जानिये
ये पढ़ा क्या?
X