जब लाइव स्टेज पर हुई सपना चौधरी और राधा चौधरी की ‘लड़ाई’, बीच में ऐसे फंस गए बेचारे पेप्सी शर्मा, देखें वीडियो

सपना चौधरी ने हरियाणवी म्यूजिक और फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले वीर साहू से शादी की है। सपना चौधरी कलर्स के रिएलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

हरियाणा की नंबर वन डांसर मानी जाने वालीं सपना चौधरी के परफॉर्मेंस को देखने के लिए दर्शकों की भारी भीड़ जुट जाया करती थी। दूर दूर से सपना का शो देखने के लिए लोग इकट्ठा हुआ करते थे। जब से कोरोना ने दस्तक दी है तब से ही सबकी जिंदगी बदल गई है। लेकिन सपना के परफॉर्मेंस और उनके दीवानों की संख्या में लगातार इजाफा ही हो रहा है। लॉकडाउन में सपना के वीडियोज ने भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है।

ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें सपना लाइव परफॉर्म करती दिख रही हैं। इस शो में सिर्फ सपना ही नहीं बल्कि हरियाणा के दो और मशहूर कलाकार उनके साथ परफॉर्म करते दिखे थे। सपना के अलावा यहां राधा चौधरी और पेप्सी शर्मा भी दिखाई दिए। इस वीडियो में सपना चौधरी राधा और पैप्सी शर्मा के साथ मिलकर बहुत अनोखे अंदाज में शो की शुरुआत करती हैं।

सपना चौधरी और राधा वीडियो में तू-तू, मैं-मैं करतीं दिखती हैं। धीरे धीरे सपना और राधा में झगड़ा भी शुरू हो जाता है। दरअसल, वीडियो में सपना चौधरी और राधा अपना नाटकीय अंदाज पेश करती हैं। सपना वीडियो में सास और राधा बहू बनी नजर आती हैं। इसके बाद पेप्सी की भी एंट्री होती है। मां और बीवी के बीच में बेचारे पेप्सी पिसते हुए दिखाई देते हैं।

वीडियो में सपना अपनी बहू को हरियाणवी अंदाज में पुकारती हैं- ‘अरी ओ बहू कहीं मर गई तू?’ ये सुनते ही बहू वहीं आ जाती है और कहती है- ‘क्या कह रही है बुढ़िया क्यों सिर में दर्द कर रही है सुबह सुबह?’ बहू की इस बात पर सास रिएक्ट करती है- ‘के बोले बुढ़िया?’ बहू तेवर दिखाते हुए कहती है- हां। सास बनकर सपना कहती हैं- ‘ये जमाना रह गया आजकल सास को बुढ़िया ही कैवे है।’ तभी पेप्सी शर्मा की एंट्री होती है। देखें, सपना चौधरी के इस वीडियो में आगे क्या होता है:-

बता दें, सपना चौधरी ने हरियाणवी म्यूजिक और फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले वीर साहू से शादी की है। सपना चौधरी कलर्स के रिएलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं। हरियाणवी डांसर बिग बॉस के सीजन 11 में नजर आई थीं।

इसी के बाद से सपना की लोकप्रियता और बढ़ गई थी। सपना की अब फैन फॉलोइंग जबरदस्त है, बावजूद इसके कई लोग यह समझते हैं कि वो उनका सफर बस स्टेज तक ही है, इससे ज्यादा वो कुछ नहीं कर सकती हैं। इस बात को लेकर सपना चौधरी ने कहा है कि इससे उनका दिल दुखता है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट