ताज़ा खबर
 

घर में नहीं पर बॉक्‍स ऑफिस पर जरूर टकराएंगे सोनम और हर्षवर्धन

अभिनेता हर्षवर्धन कपूर की आगामी फिल्म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर एक जून को उनकी बहन व अभिनेत्री सोनम कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के साथ होने जा रही है। '

Author May 16, 2018 4:03 PM

अभिनेता हर्षवर्धन कपूर की आगामी फिल्म ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर एक जून को उनकी बहन व अभिनेत्री सोनम कपूर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के साथ होने जा रही है। ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ पहले 25 मई को रिलीज होने वाली थी। एक बयान में कहा गया कि निर्माताओं का मानना है कि वितरण के लिहाज से एक जून बेहतर तारीख है। इस तारीख में अधिक दर्शकों के सिनेमा घरों में आने की उम्मीद है। फिल्म को बेहतर और अधिक शो हासिल होंगे और एक जून को दर्शकों की अच्छी संख्या सिनेमा घरों में पहुंचने की संभावना है। फिल्म में अच्छे एक्शन दृश्यों का दावा किया गया है, जो मुंबई के आसपास अभी तक नहीं देखी गई जगहों पर शूट किए गए हैं। ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ का निर्माण ईरोज इंटरनेशनल, रिलायंस एंटरटेंमेंट, विकास बहल, मधु मनतीना और अनुराग कश्यप द्वारा संयुक्त रूप से किया गया है।

निर्देशक शशांक घोष की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ अब एक जून को रिलीज होगी। करीना कपूर खान, सोनम कपूर, शिखा तलसानिया और स्वरा भास्कर अभिनीत फिल्म पहले 18 मई को रिलीज होने वाली थी। लेकिन इसके बाद फिल्म की डेट आगे बढ़ाई गई। इस बारे में फिल्म की निर्माता एकता कपूर ने पहले ही जानकारी देते हुए कहा था कि फिल्म उनके भतीजे लक्ष्य के जन्मदिन पर रिलीज होगी। लक्ष्य अभिनेता तुषार कपूर के बेटे हैं। जून 2016 में उनका जन्म आईवीएफ व सरोगेसी के जरिए हुआ था।

एकता ने ट्वीट किया, “1 जून एक बड़ा दिन है। ‘वीरे दी वेडिंग’ मेरे लक्ष्य के जन्मदिन पर आ रही है। अब शादी और जन्मदिन पर आप सबको निमंत्रण है।” हास्य व रोमांस से भरपूर इस फिल्म की सह-निर्माता सोनम कपूर की बहन रिया कपूर, एकता कपूर और निखिल द्विवेदी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App