ताज़ा खबर
 

हर्षवर्धन कपूर ने खोल दी पोल, रिलेशनशिप में हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ! ऐसे शुरु हुई थी चर्चा

अनिल कपूर के बेटे और एक्टर हर्षवर्धन कपूर ने इस बात का खुलासा किया है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

कैटरीना कैफ, विक्की कौशल (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

सोनम कपूर के भाई और एक्टर हर्षवर्धन कपूर ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को लेकर खुलासा किया है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। इस खबर को कंफर्म करते हुए उन्होंने ये भी कहा कि इससे कहीं मुझे परेशानी तो नहीं हो जाएगी! एक्टर ने बताया कि कैटरीना और विक्की कौशल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। जूम टीवी से बातचीत के दौरान हर्षवर्धन कपूर ने ये खुलासा किया। उनसे पूछा गया था कि इंडस्ट्री में ऐसी कौन सी अफवाह है, जो उनके हिसाब से या तो सही है या फिर सिर्फ पीआर।

ऐसे में हर्षवर्धन कपूर ने कहा- विक्की और कैटरीना तो साथ हैं और यह सच है। इसके बाद उन्होंने कहा- ‘इससे मैं कहीं परेशानी में तो नहीं आ जाऊंगा। ये मुझे भारी भी पड़ सकता है।’ बताते चलें कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को लेकर खबरें आती रही हैं कि दोनों का अफेयर चल रहा है। हालांकि दोनों ने कभी इस बात को नहीं माना। कैटरीना और विक्की की तरफ से अभी तक इस चीज को लेकर कोई पुष्टि भी नहीं हुई है।

कैटरीना और विक्की का नाम साथ में पहली बार 2018 में लिया गया था। उस वक्त कैटरीना कैफ, करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में गई थीं। तब उनसे करण जौहर ने सवाल कर लिया था कि उन्हें कौन सा एक्टर बहुत अच्छा दिखता है। इस पर कैटरीना ने विक्की कौशल का नाम लिया था। फिर जब विक्की कौशल करण जौहर के शो पर आए थे तो करण ने उन्हें कैटरीना के ‘विचार’ उनके बारे में क्या हैं बताया था। ऐसे में विक्की खुशी के मारे फूले नहीं समाए थे।

इसके बाद एक मौका आया जब स्टेज पर विक्की ने सबके सामने कैटरीना को प्रपोज कर दिया था। उस वक्त सलमान खान भी उस अवॉर्ड फंक्शन नाइट में मौजूद थे। इस शो को उस वक्त विक्की होस्ट कर रहे थे। तब उन्होंने कैटरीना को स्टेज पर बुलाया था और मजाकिया अंदाज में उनसे फ्लर्ट करते दिखे थे।

 

विक्की का वो वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। वीडियो में विक्की कैटरीना से कहते दिखे थे कि वेडिंग सीजन चल रहा है, तो मैंने सोचा कि मैं भी आपसे पूछ लूं? इस पर कैटरीना ने तेजी से जवाब दिया था- ‘क्या?’ तभी विक्की ने कहा- मुझसे शादी करोगी? तो कैटरीना ने जवाब में फिर कहा था- हिम्मत नही है..।’

Next Stories
1 मुझे हाथ पर कंट्रोल करना पड़ता है जिससे मैं मां का गला न दबा दूं- डिंपल कपाड़िया के लिए बोल पड़ी थीं ट्विंकल खन्ना, ये थी वजह
2 बिना काम कंगना रनौत, बोलीं- पिछले साल का भी टैक्स नहीं चुका पाई
3 मुझे डर लगता है कि..- The Family Man 2 की ‘राजी’ ठुकरा देती हैं हिंदी फ़िल्मों के ऑफ़र, जानिए किस बात से डरती हैं सामंथा
ये  पढ़ा क्या?
X