ताज़ा खबर
 

हर्षवर्धन कपूर ने किया ऐसा काम कि आप भी कहेंगे भाई हो तो ऐसा, देखें वीडियो

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने सोशल मीडिया पर किया चौंकाने वाला खुलासा।

Author Published on: September 8, 2017 1:10 PM
हर्षवर्धन कपूर ने सोशल मीडिया पर किया हैरान करने वाला खुलासा।

राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म मिर्जिया से अपनी बॉलीवुड की पारी शुरू करने वाले हर्षवर्धन कपूर ने एख चौंकाने वाला खुलासा किया है। दरअसल एक्टर ने अपनी पीठ पर दो टैटू बनवाए हुए हैं। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने टैटू को अपनी गर्लफ्रेंड के लिए नहीं बल्कि बहनों के लिए बनवाया हुआ है। जी हां आपने सही पढ़ा। इन टैटू में हर्षवर्धन ने अपनी बहनों रिया और सोनम कपूर लिखवाया हुआ है। इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया। वीडियो में हर्षवर्धन कैमरे की तरफ पीठ करके टीशर्ट उठाते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी पीठे को दोनों तरफ बहनों रीया और सोनम का नाम लिखा हुआ है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- जल्द ही छुट्टियों पर जा रहा हूं। यह कहना सुरक्षित होगा कि मैं जल्द आउंगा।

ऐसा माना जा रहा है कि हर्षवर्धन ओलंपिक गोल्ड मेडल्सिट विजेता अभिन बिंद्रा की बोयपिक पर काम करने से पहले छुट्टियों पर जा रहे हैं। वापस आकर एख्टर बायोपिक की तैयारियां शुरू कर देंगे। इस खबर को भी एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाुंट पर कंफर्म किया था। जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दें कि 2008 में हुए ओलंपिक गेम्स मे बिंद्रा 10 मीटर एयर राइफल में व्यक्तिगत तौर पर स्वर्ण पदक लाने वाले पहले भारतीय बने थे। दो फिल्मों में काम कर चुके एक्टर ने स्पोर्ट्स लीजेंड अभिनव के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की थी।

फोटो को उन्होंने कैप्शन दिया था- शुरूआत बहुत स्पेशल होती हैं। खासतौर से जब आपको ऐसा किरदार निभाने का मौका मिले जिसने देश को दुनियाभर में गौरान्वित किया हो। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे अभिनव बिंद्रा का किरदार निभाने का मौका मिला और उम्मीद करता हूं कि लीजेंड के साथ न्याय करुंगा।

कुछ दिनों पहले हर्षवर्धन कपूर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान के साथ अपने कथिल रिश्ते की वजह से सुर्खियों में छाए हुए थे। दोनों को साथ में कई बार डिनर डेट पर मुंबई में देखा गया था। लेकिन बाद में दोनों ने अलग होने का निर्णय ले लिया था। इससे पहले खबर थी कि दोनों एक दूसरे को बेबी कहकर बुलाते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 एक जमाने में प्रियंका चोपड़ा ने किया था ‘फेयरनेस एड’, आज कर रही हैं अफसोस!
2 अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर रीया सेन ने तोड़ी चुप्पी, बताया जल्दबाजी में शादी करने का सच
3 Baadshaho Box Office Collection: तो इस तरह 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई ‘बादशाहो’
जस्‍ट नाउ
X