ताज़ा खबर
 

‘मिर्जिया’ के लिए हर्षवर्धन कपूर को नहीं मिली अब तक कोई पेमेंट, जानें First Day Collection

राकेश ओमप्रकाश मेहरा निर्देशित और हर्षवर्धन कपूर स्टारर यह फिल्म 7 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज हुई है।
Author नई दिल्ली | October 8, 2016 16:26 pm
फिल्म मिर्जिया के एक सीन में अभिनेता हर्षवर्धन कपूर।

बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर और सैयामी खेर की पहली हिंदी फिल्म ‘मिर्जिया’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस मशहूर स्टार के बेटे को अब तक इस फिल्म के लिए कोई पैसे नहीं मिले हैं? जी हां, एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में हर्ष ने बताया कि मुझे अपनी पहली पेमेंट भावेश जोशी से मिली थी और फिल्म मिर्जिया के लिए मुझे अब तक कोई पेमेंट नहीं किया गया है। लेकिन मैं खुद को बड़े पर्दे पर फिल्म में, ट्रेलर में और मैगजीन के कवर पेज पर देख कर खुश हूं। पता हो कि इस फिल्म के लिए शूट करने से पहले हर्ष ने खुद को 1.5 साल तक तैयार किया था। इस दौरान हर्ष ने सिर्फ कई चीजें सीखीं बल्कि कई बार फ्रस्ट्रेट भी हुए।

गौरतलब है कि राकेश ओमप्रकाश मेहरा निर्देशित यह फिल्म 7 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज हुई है। अभिनेता हर्षवर्धन कपूर ने कहा कि मैं चीजों को तब तक नहीं करता जब तक कि मैं उनके लिए पूरी तरह तैयार नहीं होता। मैं एक ही चीज को तीन साल तक कर सकता हूं। मैं बहुत धैर्यवान हूं। बिना तैयारी के वह किया जाना संभव नहीं है जो मैंने फिल्म में किया है। फिल्म के लिए हर्ष ने अपना रंग कुछ शेड्स काला भी किया। उन्होंने कहा- वह सब मेहरा का कमाल था। इसमें मेहरा कोई रोल नहीं है। यह डायरेक्टर के ऊपर होता है कि वह आपको किस तरह पेश करना चाहता है। मेहरा इस मामले में सर्वश्रेष्ठ हैं। इसके अलावा 18 महीनों की तैयारी भी इसमें काम आई। यह अपने आप में एक फिल्म जैसा ही था।

Read Also: हर्षवर्धन और सायामी की मिर्जिया ने पहले दिन कमाए 2.2 करोड़

हर्ष ने जो पहला सीन फिल्म के लिए शूट किया वह पोलो का सीन था इस सीन के लिए हर्ष को दो दिन शूट करना पड़ा। उन्होंने बताया- यह पोलो का पूरा सीक्वेंस था, मैं घोड़े पर पोलो खेल रहा था। हमने इसके लिए दो दिन तक शूट किया जो कि बहुत मुश्किल था। इसके बाद हमने सैयामी के साथ एक हल्का सीन किया जिसे उदयपुर में शूट किया गया था। हर्ष ने बताया कि राकेश के मामले में कुछ भी एक टेक में नहीं होता है। तब भी जब वह एक परफेक्ट शॉट हो। मुझे भी चीजों को कई बार करना पसंद था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.