ताज़ा खबर
 

अपनी इस फिल्म के लिए गंजे हुए सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर

हर्षवर्धन कपूर ने साल 2016 में ओमप्रकाश मेहरा ​की फिल्म मिर्जिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

इस फिल्म के लिए हर्षवर्धन गंजे हो गए हैं।

एक्टर हर्षवर्धन कपूर इन दिनों अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी में लगे हुए हैं। हर्षवर्धन जल्द विक्रमादित्य मोटवानी की अगली फिल्म भावेश जोशी में नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म के लिए हर्षवर्धन गंजे हो गए हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से उनकी कुछ तस्वीरें समाने आई हैं इन ​तस्वीरों में वह इस लुक में नजर आए। हर्षवर्धन को उनके इस नए लुक में पहचाना काफी मुश्किल है। हर्षवर्धन की यह ​तस्वीरें इंटरनेट पर खूब छाई हुई हैं। भावेश जोशी को विक्रमादित्य मोटवानी डायरेक्टर कर रहे हैं। हाल में उनकी रिलीज हुई फिल्म ट्रैप्ड को काफी अच्छा रिस्पॉस मिला है। उनकी इस फिल्म में राजकुमार राव लीड रोल में हैं और उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए दर्शकों से उन्हें काफी प्रशंसा मिली है।

वही हर्षवर्धन कपूर की बात करें तो उन्होंने साल 2016 में ओमप्रकाश मेहरा ​की फिल्म मिर्जिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। मगर उनकी यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म में उनके साथ सियामी खेर नजर आईं थी। यह उनकी दूसरी फिल्म है और अपनी इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। उम्मीद की जा रही है उनकी इस फिल्म के साथ इतिहास दोबारा न दोहराया जाए।

हर्षवर्धन के पिता अनिल कपूर बॉलीवुड के काफी बड़े स्टार हैं। वहीं उनकी बहन सोनम कपूर भी बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी हैं। गौरतलब है कि फिल्म फेयर अवॉर्ड को लेकर उन्होंने दिलजीत दोसांझ के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर ​की थी। यह मामला काफी दिनों तक सुर्खियों में छाया रहा था। फिल्म फेयर में बेस्ट डेब्यू एक्टर के लिए हर्षवर्धन का नाम भी नॉमिनेटेड था। लेकिन अवॉर्ड फिल्म उड़ता पंजाब के लिए दिलजीत दोसांझ को मिल गया था।

हर्षवर्धन दिलजीत दोसांझ को यह अवॉर्ड मिलने से खुश नहीं थे। इस पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए उन्होंने कई ट्विटस कर ​थे। हालांकि बाद में हर्षवर्धन ने अपने कमेंट पर माफी मांगते हुए ट्वीट किया कि वह उनका और उनके काम का बहुत सम्मान करते हैं। अगर उन्होंने ऐसा कुछ कहा है जो गलत है तो वह माफी मांगते हैं।

वीडियो: रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म 'हिचकी' की शूटिंग हुई शुरु

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App