ताज़ा खबर
 

दिलजीत दोसांझ को बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड मिलने से नाराज हुए हर्षवर्धन कपूर, कहा- नए एक्टर को मिलना चाहिए

इसी वजह से मुझे नहीं पता कि इस साल उन्होंने कैसे इसका निर्णय लिया है। मुझे लगता है कि डेब्यू अवॉर्ड उन लोगों को मिलना चाहिए जो सही मायनों में नए हैं।

Harshvardhan Kapoor, Diljit Dosanjhबॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन कपूर

पिछले साल मिर्जिया के जरिए बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हर्षवर्धन कपूर काफी दुखी हैं। हाल में हुए फिल्म फेयर अवॉर्ड सेरेमनी में वो उन एक्टर्स की सूची में शामिल थे जिन्हें कि बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड के लिए सेलेक्ट किया गया था। लेकिन यह उड़ता पंजाब के लिए दिलजीत दोसांझ को मिल गया जिसकी वजह से कपूर काफी दुखी हो गए। मिर्जिया के एक्टर का मानना है कि बेस्ट डेब्यू का अवॉर्ड उन लोगों को दिया जाना चाहिए जो कि इंडस्ट्री में नए हों ना कि उन्हें जिन्होंने दूसरी भाषाओं में काफी काम किया हो।

हर्षवर्धन ने कहा- मैंने फिल्मफेयर को छोड़कर हर अवॉर्ड जीता है। आपको नहीं पता कैसा लगता है। कुछ अवॉर्ड जूरी और वो डिसाइड करते हैं। कुछ में वोटिंग होती है। इसी वजह से मुझे नहीं पता कि इस साल उन्होंने कैसे इसका निर्णय लिया है। मुझे लगता है कि डेब्यू अवॉर्ड उन लोगों को मिलना चाहिए जो सही मायनों में नए हैं। मैंने बहुत कम काम किया है। दूसरी तरह से ऐसा कहा जा सकता है कि मैंने 100 इंग्लिश फिल्मों में काम किया है और अब मैं एक हिंदी फिल्म कर रहा हूं को मैं डेब्यू वाला हुआ। अगर लियोनार्डो डी कैपरियो ऑस्कर जीतने के बाद भारत में बॉलीवुड फिल्म में काम करें और उन्हें डेब्यू अवॉर्ड मिले तो यह ऐसी चीज है जिससे मैं इत्तेफाक नहीं रखता हूं।

दिलजीत से अवॉर्ड हारने के बाद हर्षवर्धन ने कहा- मेरे पास भावेश जोशी की एक बायोपिक है। जिसपर मैं इस साल दिसंबर से काम करना शुरू करुंगा। जैसे-जैसे आप ग्रो करते हो, अपने काम पर मेहनत करते हो एक बेहतर एक्टर बनते जाते हो। लेकिन दिन के आखिर में अगर आपके काम से लोग जुड़ते नहीं हैं तो उन्हें लगता है कि आप अच्छे एक्टर नहीं है जैसा कि आप सोचते हैं।

अपनी बात करुं तो मैंने कई बार मिर्जिया देखी और उसमें कोई एक ऐसा मूमेंट नहीं था जिसे मैं बदलना चाहता हूं। लेकिन जब भावेश जोशी मेरे पास आई तो लोग इसके साथ ज्यादा जुड़ेंगे क्योंकि यह बहुत जुड़ाव वाली कहानी है। ये बात सच है कि मैं हारने की वजह से बहुत निराश हूं लेकिन मैं इसे दोबारा जीत लूंगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ऋषि कपूर ने कहा- अमिताभ बच्चन ने अपनी सफलता के लिए कभी को-स्टार को नहीं दिया क्रेडिट
2 क्या बिग बॉस ने मोनालीसा और विक्रांत की शादी के लिए दी भारी-भरकम रकम?
3 दंगल की अपनी बेटी सान्या मल्होत्रा को आमिर खान दे रहे हैं पियानों क्लासेज, देखें तस्वीरें
Padma Awards List
X