scorecardresearch

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के हर्षद चोपड़ा को यूजर्स ने कहा टीवी का स्पाइडरमैन, फोटोज देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अभिमन्यु यानी हर्षद चोपड़ा को यूजर्स द्वारा टीवी का स्पाइडरमैन कहा जा रहा है।

Harshad Chopda and Pranali Rathod
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अभिनेता हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौर (फोटो सोर्स- ट्विटर)

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सबसे ज्यादा चलने वाले शोज में से एक है। 13 सालों से ये शो लगातार प्रसारित हो रहा है। वहीं इसके आने वाले एपिसोड में दर्शक अक्षरा उर्फ ​​प्रणली राठौड़ को अभिमन्यु उर्फ ​​हर्षद चोपड़ा के सामने अपनी भावनाओं को कबूल करते हुए देखेंगे। अभिमन्यु ने अक्षरा को एक अल्टीमेटम दिया था कि उसके सभी सवालों के जवाब के साथ तैयार रहें और सूर्यास्त के समय उससे मिलें। लेकिन जब अक्षरा वहां आती है तो अभि का कहीं पता नहीं होता है। वहीं ठीक उसके ऊपर अभि, अक्षु से कहता है कि वो मरने के बाद भी उससे प्यार करेगा।

बाद में अक्षरा परेशान हो जाती है। अभिमन्यु ने कही कोई गलत कदम तो नहीं उठाया, वो सोचते हुए डर जाती है। तभी वो अभिमन्यु के लिए अपने प्यार को कबूल करती है और फिर उसके बाद हम देखते हैं कि अभि अपने स्पाइडरमैन वाले स्टाइल में उसके सामने आ जाता है।

दरअसल अभिमन्यु पेड़ के ऊपर छिपा हुआ था और अक्षरा के प्यार को कबूल करने की प्रतीक्षा कर रहा था। ये सब उसने पूरी प्लानिंग के साथ किया था। वहीं अब हर्षद चोपड़ा काफी समय से शो में स्टंट कर रहे थे। फिर उन्होंने इस स्पाइडरमैन की तरह देख, यूजर्स ये सोच रहे हैं कि मेकर्स ने हाल ही में कही ‘स्पाइडरमैन’ फिल्म तो नहीं देखी है।

हर्षद का ये स्टंट करते देख कुछ यूजर्स ने तो उन्हें भारतीय टेलीविजन का स्पाइडरमैन कह दिया है। एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा है ‘घुटने टेकने का प्रस्ताव, वो क्या होता है? हमें तो मंकी/स्पाइडरमैन प्रपोजल पता है बस-बस एक और अभिरा’। तो दूसरे ने लिखा है ‘आप सभी के लिए प्रस्तुत है अभिमन्यु स्पाइडरमैन बिड़ला’।

तो किसी ने लिखा है ‘अभिमन्यु बिड़ला, हमारा देसी स्पाइडरमैन, अभी मेरे दिमाग में केवल एक चीज चल रही है, वो है मैरी जेन के साथ स्पाइडर-मैन का उल्टा किस। अब अगर मेकर्स ये सीन भी करवा सके तो’।

उधर किसी ने लिखा है ‘हमारा स्पाइडरमैन, टीवी के लिए वरदान हैं हर्षद…जिस तरह से ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीम अपने जिमनास्टिक कौशल का उपयोग कर रही है !! उफ्फ्फ्फ्फ इन्हें सारे पुरस्कार दो, हर्षद चोपड़ा एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे’।

गौरतलब है हर्षद चोपड़ा को फैन्स द्वारा खूब प्यार और तारीफ मिल रही है। अभिमन्यु के रूप में उनके भाव और जिस तरह से उन्होंने स्क्रीन पर हर भावना को व्यक्त करते हैं, वो वाकई दिल जीत रहा है। शो में प्रणली राठौड़ और हर्षद की केमिस्ट्री ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट