ताज़ा खबर
 
  • राजस्थान

    Cong+ 99
    BJP+ 81
    RLM+ 0
    OTH+ 19
  • मध्य प्रदेश

    Cong+ 112
    BJP+ 97
    BSP+ 4
    OTH+ 8
  • छत्तीसगढ़

    Cong+ 53
    BJP+ 26
    JCC+ 9
    OTH+ 1
  • तेलांगना

    TRS-AIMIM+ 82
    TDP-Cong+ 25
    BJP+ 6
    OTH+ 6
  • मिजोरम

    MNF+ 25
    Cong+ 10
    BJP+ 1
    OTH+ 4

* Total Tally Reflects Leads + Wins

अनुष्का शर्मा ने फिल्म ‘वेन हैरी मेट सेजल’ के निर्देशक इम्तियाज अली को ऐसे किया बर्थडे विश, देखिए तस्वीरें

अनुष्का शर्मा ने फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली को बड़े ही निराले अंदाज में बर्थडे विश किया है। अनुष्का के फैंस को उनका यह तरीका बहुत ही पसंद आया है।

Author नई दिल्ली | June 17, 2017 10:56 AM
इम्तियाज अली की अपकमिंग फिल्म जब हैरी मेट सेजल अब 4 अगस्त को रिलीज होगी। इसमें लीड रोल शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा ने निभाया है।

अनुष्का शर्मा ने फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली को बड़े ही निराले अंदाज में बर्थडे विश किया है। अनुष्का के फैंस को उनका यह तरीका बहुत ही पसंद आया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकांउट पर दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में इम्तियाज अली, अनुष्का शर्मा के साथ शाहरुख खान भी नजर आ रहे हैं। ये तीनों ही एक बाइक पर बैठे हुए हैं और इम्तियाज इसे ड्राइव कर रहे हैं। अनुष्का ने पहली तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “हैपी बर्थडे इम्तियाज सर जी! अनुष्का को सेजल से मिलाने के लिए आपका धन्यवाद।”

वहीं, दूसरी तस्वीर के कैप्शन में अनुष्का शर्मा ने शाहरुख खान से प्रतिक्रिया देने को कहा है। अनुष्का ने लिखा, “शाहरुख आप कृपया दुनिया को बताइए कि मैं और आप बर्थडे ब्वॉय के साथ इस तरह का एक्सप्रेशन क्यों दे रहे हैं।”

बता दें कि इम्तियाज अली की अपकमिंग फिल्म जब हैरी मेट सेजल अब 4 अगस्त को रिलीज होगी। इसमें लीड रोल शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा ने निभाया है। दिलचस्प बात है कि फिल्म का टाइटल इम्तियाज की सुपरहिट फिल्म ‘जब वी मेट’ की यादों को ताजा कर देता है। इस रोमांटिक फिल्म की शूटिग प्राग, एम्सटर्डम, लिस्बन और बुडापेस्ट में हुई है। जब हैरी मेट सेजल अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान साथ में तीसरी बार काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ने ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘जब तक है जान’ में काम कर चुके हैं।

फिल्म का नाम ‘जब हैरी मेट सेजल’ के बारे में ऐसा कहा जा रहा है कि यह नाम 1989 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म “व्हेन हैरी मेट सैली” का हिंदी ट्रांसलेशन है। यह अंग्रेजी फिल्म एक ग्रेजुएट लड़का और लड़की की दास्तान थी, जो दोस्ती में पड़ जाने के हफ्तों बाद यह जान पाते हैं कि वह एक दूसरे के लिए एक दम सही पार्टनर हैं। हालांकि शाहरुख खान की फिल्म की कहानी इस तरह की नहीं है लेकिन जहां तक फिल्म के टाइटल का सवाल है तो दोनों फिल्मों का टाइटल बहुत हद तक मिलता जुलता है। या यूं कहें कि यह टाइटल हॉलीवुड फिल्म के टाइटल का ही हिंदी ट्रांसलेशन है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App