ताज़ा खबर
 

हार्पर बाजार ने प्रियंका चोपड़ा को फैशनेबल महिलाओं की सूची में दी जगह

हार्पर बाजार ने हाल ही में अब तक की 150 सबसे ज्यादा फैशनेबल वूमेन की सूची जारी की है। इस सूची में द न्यू गार्ड के अंतर्गत प्रियंका चोपड़ा का नाम लिस्ट में शामिल किया गया है।

प्रियंका चोपड़ा के सितारे इन दिनों बुलिंदयों पर हैं। वो हर जगह अपनी पहचान बना रही हैं। क्वांटिको के दूसरे सीजन में एलेक्स पैरिश का किरदार निभा रही हैं और वहीं उन्हें हॉलीवुड में द रॉक के साथ बेवॉच में काम करने का मौका मिला है। ऐसा लगता नहीं है कि कुछ भी प्रियंका को आगे बढ़ने से रोक सकता है। पश्चिम में अपनी गजब की फैशन सेंस की वजह से उन्होंने एक पहचान बनाई है। ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी में उनके द्वारा पहना गया गाउन गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की गई थी। हाल ही में गोल्डन ग्लोब में उन्होंने पूरी दुनिया को हैरान कर दिया था। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि पीसी ड्रेस में काफी गॉर्जियस और ग्लैमरस लग रही थीं।

हार्पर बाजार ने हाल ही में अब तक की 150 सबसे ज्यादा फैशनेबल वूमेन की सूची जारी की है। इस सूची में द न्यू गार्ड कैटेगरी के अंतर्गत प्रियंका चोपड़ा का नाम लिस्ट में शामिल किया गया है। उनके साथ ब्री लार्सन, डकोटा जॉनसन, एमिलिया क्लार्क, मार्गोट रॉबी और गल गेडॉट का नाम भी शामिल है। इस लिस्ट के जारी होने के बाद प्रियंका अपनी एक्साइटमेंट को छुपा नहीं पाईं और उन्होंने ट्वीट कर कहा- धन्यवाद हार्पर बाजार मुझे अपनी 150 फैशनेबल महिलाओं और असाधारण ग्रुप के साथ लिस्ट में शामिल करने के लिए।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की आने वाली फिल्म बेवॉच का नया टीजर रिलीज हो गया है। बेवॉच के इस टीजर में प्रियंका चोपड़ा बहुत ही हॉट दिखाई दे रही हैं। इस टीजर में प्रियंका ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। साथ ही कैप्शन में लिखा है-डोन्ट वरी समर इज़ कमिंग। बेवॉच फिल्म के साथ प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

प्रियंका की यह फिल्म 26 मई को रिलीज होगी। जिसमें वो ड्वेन जॉनसन उर्फ द रॉक और जैक इफ्रॉन के साथ दिखेंगी। प्रियंका इस फिल्म में विक्टोरिया लीड्स के किरदार में होंगी। प्रियंका इस फिल्म में नेगेटिव भूमिका में दिखाई देंगी। हालांकि बेवॉच के पहले पहले ट्रेलर में प्रियंका की सिर्फ कुछ सेकेंड के लिए दिखाई दी थी। इस पर उनकी मां मधु चोपड़ा का कहना था कि ट्रेलर के जरिए प्रमोट करने की रणनीति है और प्रियंका फिल्म का बेस्ट पार्ट हैं।

कॉफी विद करण: यूएस में रंगभेद का शिकार हुई थी प्रियंका चोपड़ा, ‘क्वांटिको’ के लिए पढ़ीं थी 25 स्क्रिप्टस

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App