ताज़ा खबर
 

ऋतिक रोशन से होती थी हरमन बावेजा की तुलना, आज उन्हें पहचानना भी है मुश्किल

हरमन बावेजा तो याद होंगे आपको। अगर न तो हम बता देते हैं। हरमन बावेजा ने फिल्म व्हॉट्स यॉर राशी से डेब्यू किया था, इस फिल्म में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा मेन लीड में थीं।

Author नई दिल्ली | June 12, 2017 3:58 PM
हरमन बावेजा ने फिल्म व्हॉट्स यॉर राशी से डेब्यू किया था, इस फिल्म में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा मेन लीड में थीं।

बॉलीवुड एक्टर हरमन बावेजा तो याद होंगे आपको। अगर नहीं तो हम बता देते हैं। हरमन बावेजा ने फिल्म व्हॉट्स यॉर राशी से डेब्यू किया था, इस फिल्म में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा मेन लीड में थीं। इसके बाद हरमन की एक और फिल्म आई लव स्टोरी 2050। इस फिल्म के बाद हरमन बॉलीवुड के गलियारों में दिखना बंद हो गए थे। लेकिन अब जाकर इनका पता चला है।

जी हां, हरमन कहीं गए नहीं हैं वह यहीं हैं। लेकिन अब अगर आप हरमन को देखेंगे तो शायद उन्हें पहचानने से इनकार कर देंगे। पहले के हरमन वावेजा और आज के हरमन में दिखने में बहुत फर्क आ गया है। दरअसल हाल ही में हरमन बावेजा की हाल की कुछ तस्वीरें सामने आईं।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 128 GB Jet Black
    ₹ 52190 MRP ₹ 65200 -20%
    ₹1000 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 13989 MRP ₹ 16999 -18%
    ₹2000 Cashback

इस दौरान रात के समय हरमन मुंबई के एक रेस्टोरेंट में नजर आए। जब हरमन बॉलीवुड में कदम रख ही रहे थे, उस वक्त बहुत लोगों ने उन्हें ऋतिक रोशन की कॉपी कहा। इस दौरान हरमन और ऋतिक की शक्ल से लेकर टैलेंट तक का कंपेरेजिन किया गया।

कमबैक के तौर पर उन्होंने एक और फिल्म की थी। साल 2014 में फिल्म ढिश्कियाउ आई थी। इस फिल्म में हरमन बावेजा के अलावा सनी देओल और शिल्पा शेट्टी भी थे।

कि हरमन के पिता हैरी बावेजा एख औऱ फिल्म ला रहे हैं जिसमें वे हरमन को फिर से रीलॉन्च करेंगे। यह फिल्म एक एक्शन थ्रीलर होने की बात कही जा रही थी। लेकिन इस खबर की कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई थी।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App