ताज़ा खबर
 

Harleen Mann: ‘इंस्पेक्टर’ हरलीन की ब्यूटी से पगलाए लोग देने लगे गिरफ्तारियां, सच्चाई जान हो जाएंगे हैरान

Harleen Maan Punjab Police SHO Photos: ट्विटर पर हरलीन मान नाम की पंजाब पुलिस अधिकारी की तस्वीर होने लगी वायरल, लोग करने लगे गिरफ्तार करने की मांग।

Harleen Maan Punjab Police: सोशल मीडिया पर जब कायनात अरोड़ा को असली पुलिस समझ बैठे लोग।

आज इंटरनेट एक ऐसा जरिया बन गया है जहां पर आप किसी भी तरह की जानकारी हासिल कर सकते हैं इसके अलावा देश-दुनिया में चल रहे ट्रेंड के बारे में भी पता कर सकते हैं। यह एक ऐसी जगह भी है जहां आप झूठी खबरें, अफवाहें बड़ी ही आसानी से फैला सकते हैं। इसके अलावा किसी की तस्वीर पर कुछ भी लिखकर आप हंगामा खड़ा करवा सकते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां पंजाब पुलिस की वर्दी पहने एक महिला की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। महिला की वर्दी पर लगे बैज पर नाम लिखा है हरलीन मान।

बहुत से लोगों को लगा कि वो पंजाब पुलिस में एसएचओ हैं। वहीं बहुत से इस पुलिसवाली के लुक्स और खूबसूरती को देखकर क्लीन बोल्ड हो गए। जिसके बाद लोगों ने उनकी तस्वीर को शेयर करते हुए खुद को गिरफ्तार करने की अपील कर दी। यह तस्वीर फेसबुक, ट्विटर, वाट्सऐप आदि जगहों पर काफी वायरल हो गई। सेल्या नाम के यूजर ने लिखा- हरलीन मान, पंजाब पुलिस, लोग गिरफ्तार होने के लिए कतार में खड़े हैं। राकेश तिवारी ने लिखा- हरलीन मान, पंजाब पुलिस कृपया मुझे गिरफ्तार कर लो। शिवेंद्र ने लिखा- यह है पंजाब पुलिस की एसएचओ हरलीन मान, मैं सरेंडर करता हूं। लेकिन जब इस तस्वीर की सच्चाई आपको पता चलेगी तो निश्चित ही आप हैरान रह जाएंगे।

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर किसी पुलिसवाली की नहीं बल्कि एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा की है। उन्होंने यह लुक अपनी अपकमिंग फिल्म जग्गा ज्यूंदेई के लिए अपनाया हुआ है। एक्ट्रेस इससे पहले ग्रैंड मस्ती और खट्टा-मीठा जैसी हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। तस्वीर के वायरल होने के बाद खुद वो सामने आई और सफाई दी। अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- प्रिय लोग… हरलीन मान फिल्म जग्गा ज्यूंदेई में मेरे किरदार का नाम है। यह केवल एक फिल्म है। मेरा फोन तस्वीर को फॉरवर्ड करने वाले मैसेज से भर गया। लोग मुझे मैसेज और जोक्स भेज रहे हैं। गिरफ्तारी के लिए तैयार हूं जैसे मैसेज कर रहे हैं। मैं असली पुलिस नहीं हूं। 3 दिन हो गए हैं अब भी यह तस्वीर वायरल है।

कायनात अरोड़ा की सफाई उन लोगों के लिए एक सबक है जो बिना जांच पड़ताल और सोचे समझे किसी भी चीज को सच मानने लगते हैं। वैसे एक बात तो तय है कि तस्वीर के वायरल होने का अरोड़ा की फिल्म को फायदा मिल सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App