ताज़ा खबर
 

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने बताया- प्रेग्नेंसी के बाद कैसे कम किया अपना वजन और क्या था रूटीन

इंस्टाग्राम पर नताशा ने लिखा, ‘आप में से कुछ लोगों ने मुझसे पूछा है कि प्रेग्नेंसी के बाद मैंने अपना वजन कैसे काम किया? मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो जिम करता हो या हैवी ट्रेंनिग करता हो।

natasha stanovich, hardik pandya wife name, who is natasha stanovichनताशा ने 30 जुलाई को एक बेबी बॉय को जन्म दिया था।

Natasha Stanovich Post Pregnancy Routine: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टांकोविच ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर प्रेग्नेंसी के बाद वजन कम करने की अपनी जर्नी को बताया है। इंस्टाग्राम पर स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लैक पैंट में उन्होंने अपनी टोंड बॉडी की तस्वीर शेयर की है और लिखा है कि प्रेग्नेंसी के बाद उन्होंने किसी तरह का हैवी वर्कआउट या जिम नहीं किया। अपने वजन कम होने के पीछे वो अपने जीन्स और अच्छे भोजन को मानती हैं।

इंस्टाग्राम पर नताशा ने लिखा, ‘आप में से कुछ लोगों ने मुझसे पूछा है कि प्रेग्नेंसी के बाद मैंने अपना वजन कैसे काम किया? मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो जिम करता हो या हैवी ट्रेंनिग करता हो। मैं समझती हूं कि मुझे अपने अच्छे जीन्स और हेल्थी फूड को धन्यवाद करना चाहिए।’

हार्दिक ने इसी साल की शुरुआत में यह घोषणा की थी कि वो और नताशा एंगेजमेंट कर रहे हैं। 1 जनवरी को क्रिकेटर ने नताशा को प्रपोज किया। उन्होंने नताशा को प्रपोज करते हुए अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर डाली और लिखा, ‘मैं तेरा, तू मेरी जाने, सारा हिंदुस्तान. 01- 01- 2020 एंगेज्ड।’ नताशा ने 30 जुलाई को एक बेबी बॉय को जन्म दिया था। हार्दिक पांड्या ने ट्विटर पर इस खबर को शेयर करते हुए लिखा, ‘हम एक बेबी बॉय से ब्लेस हुए हैं। हार्दिक ने बच्चे के हाथ की तस्वीर भी शेयर की थी।

कौन हैं नताशा?: पांड्या की पत्नी नताशा स्टांकोविच सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस हैं। वह ट्रेंड डांसर भी हैं। नताशा ने अपने करियर की शुरुआत प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह से की थी। वह सलमान खान के चर्चित शो बिग बॉस के आठवें सीजन में भी नजर आ चुकी हैं। नताशा कई चर्चित ब्रांड्स के विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं, जिनमें फिलिप्स, कैडबरी आदि प्रमुख हैं।

नताशा पहली बार बादशाह के म्यूजिक वीडियो ‘डीजे वाले बाबू’ से चर्चा में आई थीं। उनका यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया और सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स की संख्या तेजी से बढ़ी। वे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और लगातार अपनी फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 AAP ने गिनाई उपलब्धि तो पुण्य प्रसून बाजपेयी बोले- टॉप 100 प्रदूषित शहरों में दिल्ली 15वें नंबर पर, बधाई किसे दें? आने लगे ऐसे कमेंट
2 रेंज रोवर-फॉर्च्यूनर जैसी गाड़ियों से चलते हैं भोजपुरी स्टार निरहुआ; जानिए कितनी प्रॉपर्टी के हैं मालिक
3 लव जिहाद कानून की शुरुआत केन्द्र सरकार में बैठे दो लव जिहादियों से की जाए-बोले मुनव्वर राणा; हुए ट्रोल
ये पढ़ा क्या?
X