ताज़ा खबर
 

नाइट क्लब में हुई थी मुलाकात, फिर प्यार में बदल गई दोस्ती, ऐसी है नताशा-हार्दिक पांड्या की लव स्टोरी

Hardik Pandya and Natasa Stankovic: हार्दिक ने अनाउंस किया कि नताशा मां बनने वाली हैं। हार्दिक ने यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की। इससे पहले हार्दिक पांड्या ने ..

Hardik Pandya, Natasa Stankovic, Hardik Pandya, Natasa Stankovic Met in Night Club, Hardik Pandya Natasa Stankovic Love, Love Date, Hardik Pandya, Natasa Stankovic Love Date, Hardik Pandya, Natasa Stankovic Love Story, Hardik Pandya, Natasa Stankovic , bollywood news, television news, entertainment newsहार्दिक पांड्या मंगेतर नताशा के साथ

Hardik Pandya and Natasa Stankovic: टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या जल्द ही पापा बनने वाले हैं। कुछ वक्त पहले ही हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टेनकोविक को प्रपोज किया था। अब इसके बाद हार्दिक ने अनाउंस किया कि नताशा मां बनने वाली हैं। हार्दिक ने यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की। इससे पहले हार्दिक पांड्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर ही नताशा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। जिनमें उन्होंने अनाउंस किया था कि वह नताशा से सगाई कर चुके हैं।

हार्दिक और नताशा एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे। समंदर के बीचों-बीच मोटर बोट पर हार्दिक ने नताशा को प्रपोज किया था औऱ अंगूठी पहनाई थी। तस्वीर शेयर करते हुए हार्दिक ने लिखा था- ‘मैं तेरा तू मेरी जाने सारा हिंदुस्तान।’

नताशा और हार्दिक की पहली बार मुलाकात एक क्लब में हुई थी। इसके मुलाकात के बाद दोनों की अकसर बात चीत होती रहती थी। फिर हार्दिक और नताशा ने मिलना शुरू कर दिया औऱ फिर दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की मुलाकात नाइट क्लब में हुई थी। दोनों फिर बाहर एक-दूसरे से बराबर मिलने लगे। मुलाकातें बढ़ने के बाद डेट पर जाने लगे। डेटिंग की कई तस्वीरें भी सामने आई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने एक-दूसरे के परिवार के साथ ही पिछली दिवाली भी सेलिब्रेट की थी। क्रिकेट की कई पार्टियों में हार्दिक के साथ नताशा नजर आईं। यहां तक की आईपीएल के दौरान मुंबई इंडियंस के मैच में वो स्टेडियम में मौजूद रहती थीं।

साल 2020 की शुरुआत में ही हार्दिक ने अपने फैंस को खुश खबरी दे दी थी कि वह अब सिंगल से मिंगल होने को तैयार हैं। हार्दिक ने इस साल 1 जनवरी को नताशा से फिल्मी अंदाज में सगाई की थी। तब हार्दिक ने फोटो शेयर कर लिखा था- मैं तेरा, तू मेरी, जानें सारा हिंदुस्‍तान।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वाजिद खान का आखिरी VIDEO आया सामने, अंतिम पलों में भी गा रहे थे ‘हुड़ हुड़ दबंग’…
2 सलमान खान को बड़ा भाई मानते थे वाजिद, निधन के बाद ‘भाईजान’ बोले- आप और आपका टैलेंट…
3 स्टैंडअप कॉमेडियन्स पर भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर, कहा- पहले धर्म का मज़ाक बनाने हैं, फिर विक्टिम कार्ड खेलते हैं
IPL 2020 LIVE
X