ताज़ा खबर
 

बीवी गीता बसरा का बर्थडे था, हरभजन सिंह ने केक से यूं पोत दिया चेहरा

मैसेज के साथ ही हरभजन ने गीता और केक की भी तस्वीर शेयर की। एक फोटो में गीता और हरभजन हंसते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में गीता का चेहरा केक से सना हुआ नजर आ रहा है।

Author नई दिल्ली | March 14, 2018 12:15 pm
अभिनेत्री और मॉडल गीता बसरा (फोटो सोर्स- ट्विटर)।

अभिनेत्री और मॉडल गीता बसरा आज 33वां जन्मदिन मना रही हैं। हरभजन सिंह ने पत्नी गीता बसरा को सोशल मीडिया पर संदेश  लिखकर जन्मदिन की बधाई दी। मैसेज के साथ ही हरभजन ने गीता और केक की भी तस्वीर शेयर की। एक फोटो में गीता और हरभजन हंसते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में गीता का चेहरा केक से सना हुआ नजर आ रहा है। हरभजन ने गीता के लिए ट्विटर पर लिखा, ”जन्मदिन की शुभकामनाएं वाइफ। तंदुरुस्त रहो, खुश रहो। कोई भी शिकायत हो तो मुझसे कहते रहो। मैं दुनिया की सारी खुशियां तुम्हारे कदमों पर रख दूंगा। बहुत सारा प्यार।” हरभजन सिंह भले ही इस समय इंडिया टीम से बाहर हैं, लेकिन आईपीएल में उनका जलवा अभी भी कायम है।

गीता बसरा ने हरभजन सिंह द्वारा किए गए ट्वीट का कुछ समय के बाद भी रिप्लाई दिया। गीता ने हरभजन के ट्वीट का रिप्लाई देते हुए लिखा, ‘लव यू’। गीता को हरभजन सिंह के दोस्त और क्रिकेटर रोहित शर्मा ने भी जन्मदिन की बधाई दी। रोहित ने लिखा, “जन्मदिन की शुभकामनाएं भाभी जी। आप दोनों हमेशा खुश रहें।” गीता ने भले ही बड़े परदे से दूरी बना रखी है, लेकिन सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। गीता ने श्रीदेवी को इंस्टाग्राम पर बेहद खूबसूरत तरीके से श्रद्धाजंलि दी थी। गीता की पोस्ट की फैन्स ने तारीफ की थी।

Harbhajan Singh and wife Geeta Basra, Geeta basra latest photos, Geeta Basra Attend marriage, Bhajji's Wife geeta basra, Actress geeta basra

हरभजन के साथ रिलेशनशिप को लेकर गीता काफी सुर्खियों में रह चुकी हैं। 8 साल के लंबे रिलेशनशिप के बाद गीता बसरा और हरभजन सिंह 29 अक्टूबर, 2015 को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की एक बेटी है। गीता बसरा ने साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म ‘दिल दिया है’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में उनके को-एक्टर इमरान हाशमी थे। गीता बसरा ‘द ट्रेन’, ‘सेंकंड हैंड हसबैंड’, ‘जिला गाजियाबाद’, ‘भैय्याजी सुपहिट’ और ‘मिस्टर जॉब’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App