ताज़ा खबर
 

Happy Women’s Day 2018: अजय देवगन ने पोस्‍ट की मां की फोटो, कहा- रोज होता है सेलिब्रेशन

Happy Women's Day 2018 (अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस): अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर करते हुए अजय देवगन ने महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं दी हैं। वहीं उन्होंने लिखा है कि महिला दिवस जैसा सेलिब्रेशन उनके यहां रोज होता है।

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन अपनी मां के साथ

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने महिला दिवस के मौके पर अपने सोशल अकाउंट एक तस्वीर शेयर की है। अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर करते हुए अजय देवगन ने महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं दी हैं। वहीं उन्होंने लिखा है कि महिला दिवस जैसा सेलिब्रेशन उनके यहां रोज होता है। अपने पोस्ट में अजय देवगन अपनी मां के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखते हैं, ‘मेरी जिंदगी की पहली महिला जिसने मुझे हमेशा अच्छा सिखाया। हर जगह की मां, बेटी, बीवियों और बहनों आप जहां भी हैं…हर दिन मनाएं। हर दिन सेलिब्रेट करें।’

अजय देवगन के फैंस ने उनके इस पोस्ट पर कमेंट्स की झड़ी लगा दी है। शुभकामनाओं के साथ कमेंट करते हुए फैंस को अजय का ये ट्वीट बहुत पसंद आया है। इसके चलते एक फैन ने कहा, ‘सेल्यूट है ऐसी मां को जिन्होंने ऐसे महान एक्टर बेटे को जन्म दिया।’ जहां बॉलीवुड के सिंघम की एक्टिंग का हर कोई कायल है वहीं एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने अपनी बेटी नियासा को अपना सबसे बड़ा क्रिटिक मानते हैं। उन्होंने कहा कि काजोल उनकी कोई कमी नहीं निकालतीं लेकिन बेटी न्यासा निकालती है। वह मेरी सबसे बड़ी क्रिटिक है।

बता दें, बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इस वक्त अपनी अप-कमिंग फिल्म ‘रेड’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में अजय देवगन एक इनकम टैक्स ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस इलियाना डी’क्रूज भी हैं। ‘रेड’ में इलियाना अजय देवगन की पत्नी के किरदार में हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App